युवा कांग्रेस सोशल मीडिया के राष्ट्रीय प्रमुख ने विधानसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं ली बैठक


उत्कृष्ट कार्य करने वाले सोशल मीडिया ज़िला संयोजकों को सर्वश्रेष्ठ सोशल मीडिया वारियर प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित

गरियाबंद@लोकेश्वर सिन्हा ।समाज में सोशल मीडिया के माध्यम से फैलती नफरत, फेक न्यूज़ एवं साम्प्रदायिकता के विरुद्ध राहुल गांधी के भारत जोड़ो के संकल्प के साथ मोहब्बत, एकता और समरसता को बढाने हेतु छत्तीसगढ़ युवा काग्रेस, सोशल मीडिया विभाग द्वारा युवा कांग्रेस सोशल मीडिया के राष्ट्रीय प्रमुख मनु जैन के नेतृत्व में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजीव भवन में प्रेसवार्ता कर “डिजिटल क्रांति एकता अभियान” का विमोचन किया इस अभियान के तहत प्रदेश में और सोशल मीडिया विभाग की प्रदेश कार्यकारिणी एवं जिला समन्वयको के साथ आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर हो रहे कार्यो की समीक्षा एवं रणनीति को लेकर चर्चा की।

राष्ट्रीय प्रमुख मनु जैन ने कहा कि, जब से देश में भाजपा की मोदी सरकार आई है देश का माहौल ख़राब हुआ जा रहा है। अपनी अखंडता और एकता के लिए जाना जाने वाला भारत आज नफरत की आग में झुलस रहा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का उपयोग आपसी एकता, समझ, भाई चारे को समाप्त करने के लिए कुछ लोग कर रहे हैं। देश को नफरत की आग में जाने से रोकने के लिए युवा कांग्रेस इस अभियान से हर संभव प्रयास करेगी। मोदी ने देश को डिजिटल क्रांति की ओर ले जाने की बजाय नफरत की आग में झोंक दिया है। युवाओ के दिल में हमारे प्रिय राहुल गाँधी की मोहब्बत की दुकान हम खोलेंगे।


गरियाबंद ज़िला से हुए सम्मानित
गरियाबंद ज़िला के युवा कांग्रेस सोशल मीडिया संयोजक किशोर चक्रधारी को सोशल मीडिया में लगातार सक्रियता और उत्कृष्ट कार्य करने के कारण भारतीय युवा कांग्रेस सोशल मीडिया के राष्ट्रीय प्रमुख मनु जैन ने सर्वश्रेष्ठ सोशल मीडिया वारियर प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया और हौसला बढ़ाया, वही किशोर चक्रधारी ने बताया की मैं एक कांग्रेस का जनसेवक हूँ जो की कांग्रेस पार्टी के लिये हमेशा अपना समय देते रहूँगा और सोशल मीडिया में लगा रहूँगा

कार्यक्रम के दौरान भारतीय युवा कांग्रेस सोशल मीडिया राष्ट्रीय प्रमुख मनु जैन, कांग्रेस IT सेल प्रमुख जयवर्धन बिस्सा, AICC सो.मी. समन्वयक आयुष पाण्डेय, छत्तीसगढ़ सो.मी. विभाग के प्रभारी गुरप्रीत सिंह होरा, मुख्य-संयोजक अनूप वर्मा, मुख्य-संयोजक शान एम सैफी, मीडिया समन्वयक तुषार गुहा, वरिष्ठ प्रवक्ता राहुल कर, सौरभ पवार, दीपांशु जैन, दुलाल शर्मा, अमृतांश सिंह, विकास सिंह कामड़े प्रमुख रूप से मौजूद रहे और किशोर चक्रधारी को सभी ने बधाई और शुभकामनाएँ दी और लगातार सक्रिय रहने को कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *