सेलूद में मनरेगा मजदूरों ने किया चक्काजाम,जिला पंचायत एवं जनपद सीईओ सहित उतई थाना प्रभारी सहित अन्य अधिकारी पहुंचे

पाटन। सेलूद में मनरेग के मजदूरों की राशि मे कटौती के मामले में मजदूरों ने आज सुबह दुर्ग पाटन मुख्य मार्ग में मानिकचौरी मोड़ के पास चक्का जाम कर दिया था। जिससे सड़क के दोनो तरफ चार पहिया वाहनों की लंबी कतार लग गई थी। चक्काजाम की जानकारी मिलते ही उतई पुलिस मौके पर पहुंची मजदूरों को समझाने के बाद वे सड़क से हटकर वही किनारे में बैठ गए।


जिसके बाद थाना प्रभारी मोनिका पांडे भी बल के साथ मौके पर पहुंचे। घटना की जानकारी मिलने पर जनपद पंचायत पाटन के सीईओ मनीष साहू, जिला पंचायत सीईओ अश्वनी देवांगन भी मौके पर पहुंचे। मजदूरों और प्रसाशनिक अधिकारी के बीच 2 घण्टे से अधिक समय तक चर्चा जारी रहा। चर्चा के दौरान मजदूरों ने मेट के द्वारा कम हाजिरी भरे जाने की बात कही। जिला पंचायत सीईओ अश्वनी देवांगन ने मजदूरों से कहा कि आप सभी के तरफ से जिनको कहेंगे उसे मेट बना दिया जाएगा। जिसके बाद दुरपति,दामिनी,टाकेश्वरी, वंदना,दामिनी, दीपिका,सरोज को मेट चुना गया।

गौरतलब हो कि 1मार्च को सेलूद गौठान के पास नया तालाब निर्माण कार्य का निरीक्षण तकनीकी सहायक प्रदीप सोनवानी द्वारा किया गया था। निरीक्षण के दौरान गोदी की गहराई कम पाये जाने पर रोजगार सहायिका को निर्देशित किया गया था कि मेट के सहयोग से मस्टरोल भरा जाए। जिला पंचायत सीईओ द्वारा शुक्रवार को सुबह 10 बजे पूर्व में किये काम का मस्टररोल, स्थल आदि का निरीक्षण करने का निर्देश दिया गया जिसके बाद सभी मजदूर अपने घर रवाना हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *