इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन-2 की विनर बनी सौम्या कांबले, 15 लाख के साथ जीती शानदार गाड़ी


सोनी टीवी के लोकप्रिय डांस रियलिटी शो, इंडियाज बेस्ट डांसर के सीजन 2 को इस सीजन का बेस्ट का नेक्स्ट  अवतार मिल गया है. महाराष्ट्र के पुणे  शहर की डांसर सौम्या कांबले  ने इस सीजन की ट्रॉफी  अपने नाम कर दी है. सौम्या कांबले को सोनी एंटरटेनमेंट की ओर से 15 लाख रुपये के चेक से सम्मानित किया गया और इसके साथ साथ उन्हें एक शानदार गाड़ी भी इनाम के तौर पर दी गई है. इस पूरे सीजन में बतौर कोरियोग्राफर सौम्या को गाइड करने वाली कोरियोग्राफर वर्तिका झा  को भी इस खास मौके पर सम्मानित किया गया है.
वर्तिका झा को 5 लाख का चेक दिया गया है. आपको बता दें, वर्तिका की यह लगातार दूसरी जीत है. उन्होंने इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 1 के कोरियोग्राफर टाइगर पॉप को भी कोरियोग्राफ किया था. बेस्ट 5 फाइनलिस्ट में से जयपुर के गौरव सरवन को फर्स्ट रनर अप और ओडिशा की रोजा राणा को सेकेंड रनर-अप घोषित किया गया है. असम के रक्तिम ठाकुरिया को इस प्रतियोगिता में तीसरा स्थान मिला तो जमरूध को चौथा स्थान दिया गया. इन सभी कंटेस्टेंट्स को भी 1 लाख रूपए का चेक दिया गया.
ग्रैंड फिनाले से मिसिंग हुई सौम्या
सौम्या कांबले शो की विनर तो बनी लेकिन तबियत खराब होने के कारण वह शो में शामिल नहीं हो पाई. इतना ही नहीं खराब तबियत की वजह से वर्तिका ने कोई परफॉर्मेंस भी नहीं दी.
आशा भोसले ने कहा ‘हेलेन’
आशा भोसले  ने इंडियाज बेस्ट डांसर की विनर सौम्या कांबले को ‘हमारी छोटी हेलेन’ का खिताब दिया था. उनकी खुद की डांसिंग स्टाइल, बेली डांसिंग और फ्रीस्टाइल डांस ने उन्होंने सभी के दिल जीत लिए. सौम्या के पिता चाहते थे कि वह एक डॉक्टर बने और उनकी मां का सपना था कि वह एक डांसर बने. हालांकि सौम्या को हमेशा से डांस से प्यार था. इंडियाज बेस्ट डांसर 2 के इस सफर में सौम्या के डॉक्टर पिताजी ने अपनी बेटी के टैलेंट को समझा और उन्हें उनका ख्वाब पूरे करने के लिए सपोर्ट करने का निर्णय ले लिया.
सभी जजों ने की तारीफ
इस डांसिंग सफर में शो के जजों से लेकर इस आईबीडी में शामिल हुए मेहमान सेलिब्रेटिज ने सौम्या की हमेशा तारीफ की हैं. नोरा फतेही ने उन्हें बेली डांसिंग की कॉइन बेल्ट गिफ्ट की. तो जज मलाइका अरोड़ा ने उनके परफॉर्मेंस को अपने किसिंग गन्स से खूब सारी किसेस दी. शो के जज टेरेंस लुईस ने भी ‘चुम्मेश्वरी’ कहकर उनकी तारीफ की तो गीता कपूर ने भी उन्हें कई बार ‘सजदा’ किया. टेरेंस ने आईबीडी के मंच पर सौम्या से यह भी प्रॉमिस किया कि वह समय को इंटरनेशनल प्लैटफॉर्म पर डांस करने का मौका देंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *