पूर्व युवा आयोग अध्यक्ष कमल चंद भजदेव ने पत्रकारों को फ्रंटलाइन वर्कर का दर्जा दिए जाने की मांग

जगदलपुर। बस्तर जिला पत्रकार संघ के द्वारा बस्तर संभाग सहित प्रदेश के समस्त पत्रकारों को कोरोना फ्रंट लाइन वारियर्स का दर्जा दिए जाने की मांग की है। पूर्व युवा आयोग अध्यक्ष कमल चंद भंजदेव ने कहा कि वर्तमान में कोरोनावायरस संक्रमण को देखते हुए तथा बस्तर सहित पूरे छत्तीसगढ़ प्रदेश में पत्रकारों के द्वारा अपनी जान को जोखिम में डालकर जिस तरह से खबरों को जनता के सामने ला रहे हैं, उसे देखते हुए छत्तीसगढ़ के समस्त पत्रकारों को फ्रंटलाइन वर्कर मानते हुए वेक्सीनेशन में प्राथमिकता देने की मांग रखी है।
पूर्व युवा आयोग अध्यक्ष कमल चंद भजदेव ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मैं यह मांग करता हूं कि छत्तीसगढ़ प्रदेश के समस्त पत्रकारों को फ्रंटलाइन वर्कर का दर्जा दे एवं पत्रकारों के मांगों को जायज ठहराते हुए जल्द से जल्द इस पर निर्णय लें
छत्तीसगढ़ प्रदेश के साथ-साथ बस्तर जिले के पत्रकारों के लिए कोरोना का इलाज करने बेहतर स्वास्थ्य सुविधाए उपलब्ध कराने की भी मांग करता हूं और कोविड-19 अस्पतालों में कोरोना पीड़ित पत्रकारों के लिए बेड आरक्षित रखा जाए ताकि पीड़ित होने पर उनका बेहतर ढंग से उपचार हो सके, साथ ही मृत पत्रकारों के परिजनों को शासन स्तर पर 25 लाख का मुआवजा देने की भी मैं मांग करता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *