शादी समारोह में शामिल होने जा रहे युवक की सड़क हादसा में दर्दनाक मौत…28 अप्रेल को मृतक का था शादी

? ब्यूरो रिपोर्ट विक्रम कुमार नागेश गरियाबंद

गरियाबंद / गोहरापदर : इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है बता के चले की गोहरापदर उरमाल रोड में सर्गी गुड़ा क्रिकेट मैदान के पास रात को समय एक भीषण एक्सीडेंट हुआ है जिस पर एक बाइक चालक की मृत्यु हो गई है। मिली जानकारी अनुसार बाइक चालक का नाम गिरधारी ध्रुव / पिता गोपीराम ध्रुव उम्र आनुमानिक 35 वर्ष ग्राम मदांगमुड़ा के बताया जा रहा है फिलहाल मौके पर एंबुलेंस और पुलिस की टीम पहुंचकर डेथ बॉडी को अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है।

मृतकों के परिजनों ने बताया कि मृतक रात को किसी शादी समारोह में शामिल होने ओड़िसा सल्हेभाठा जा रहा था तभी ये हादसे का शिकार बन गया साथ ही परिजनों ने जानकारी देते हुए बताये की मृतक गिरधारी ध्रुव का विवाह भी इसी महीने 28 तारीख को तय किया गया था जो कि अब गमगीन माहौल में बदल चुका है।
ग्रामीणों ने बताया कि यह घटना रात के करीब 11,12 बजे के बताए जा रहे हैं। पुलिस की छानबीन के बाद ही पूरे मामले का पता चल पाएगा।
एक्सीडेंट हुए मोटरसाइकिल गाड़ी नंबर CG 05 K 0288 फैशन प्रो गाड़ी है मिली जानकारी अनुसार मृतक गोहरापदर से उरमाल की ओर आ रहा था इस बीच चलना डोंगरी के आगे वाले मोड़ क्रिकेट मैदान के रास्ते में दुर्घटना का शिकार हो गया फिलहाल पता नहीं चल पा रहा है कि किसी दूसरी गाड़ी के साथ टक्कर लग कर बाइक चालक की मृत्यु हुई है या खुद ही अनियंत्रित होकर गिरकर मौत हुआ है इस बात कि अब तक पुष्टि नहीं हुई है । पुुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *