दुर्ग के सांसद विजय बघेल दिल्ली में पार्टी के पक्ष में कर रहे हैं जमकर चुनाव प्रचार

दिल्ली(वेब डेस्क). दुर्ग संसदीय क्षेत्र के सांसद श्री विजय बघेल इस समय दिल्ली में विधानसभा चुनाव में पार्टी के पक्ष में जमकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं. उन्होंने जगह-जगह चुनावी सभाएं ली तथा जनसंपर्क किया. उनकी सभाओं में भारी भीड़ जुट रही है. उन्होंने अपनी चुनावी सभा में आप पार्टी तथा दिल्ली के मुख्यमंत्री पर जमकर प्रहार किए हैं. उन्होंने कहा कि नाकामयाब सरकार की अदूरदर्शी नीति के चलते पिछले 5 साल में राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र विकास में काफी पिछड़ गया है.
भाजपा ने सांसद  विजय बघेल को दिल्ली के तिमारपुर विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार की कमान सौंपी है.सांसद श्री विजय बघेल ने आप पार्टी के दिल्ली की सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि राजनीति में कुछ लोग कोरी वाहवाही लूटने के लिए सिर्फ बयानबाजी करने का काम करते हैं ऐसे में वह पार्टी सत्ता में हो तो क्षेत्र में विकास कार्य का पिछड़ जाना स्वभाविक है .राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पिछले 5 साल में विकास का काम पूरा ठप पड़ गया है इस दौरान यहां एक भी नया स्कूल भवन तक नहीं बना..
चुनाव प्रचार की कड़ी में सांसद श्री विजय बघेल ने आज दिल्ली के तिमारपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे भाजपा के प्रत्याशी सुरेंद्र पाल सिंह के पक्ष में इंद्र विकास कॉलोनी और मुंशी राम कॉलोनी में चुनावी सभाएं ली तथा चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए सांसद श्री विजय बघेल ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरे देश में चारों तरफ विकास के काम हो रहे हैं. जहां झुग्गी वही मकान योजना के तहत कमजोर वर्ग के प्रत्येक परिवारों को उनके कब्जे के स्थान पर ही पक्का मकान मिल रहा है.राष्ट्र के कल्याण के लिए किए जा रहे कार्यों से भारत देश का नाम पूरी दुनिया में रोशन हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *