राजधानी में ट्रक की चपेट में आई महिला… मौके पर हुई मौत… परिजनों ने किया चक्का जाम

रायपुर।  भांटागाँव चौक स्थित वाटर प्लांट के सामने एक तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को अपने चपेट में ले लिया। हादसे में महिला की मौके पर मौत हो गई। महिला के परिजनों ने हाइवे में चक्का जाम कर दिया, जिसकी वजह से आवागमन घंटों बाधित रहा। मृतक महिला के परिजनों और पुलिस के बीच बहुत देर तक बहस होती रही। स्थनीय लोगो ने ट्रक को नुक्सान पहुचाने का प्रयास किया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हाइवे से जाम को हटाया गया।
जानकारी के मुताबिक इस हादसे में मारी गई महिला की पहचान संजय नगर की रहने वाली भागवंती घृतलहरे (45) के तौर पर हुई। महिला भांटागांव अपने परिवार के ही शोक कार्यक्रम में शामिल होने जा रही थी। हाइवे पार करते समय उसे संभलने का मौका नहीं मिला और तेज रफ्तार ट्रक ने उसे टक्कर मार दी, महिला के सर से खून बहने लगा और मौक पर ही मौत हो गई। लोगों ने ट्रक ड्राईवर को उतार कर पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया।
पुलिस आरोपी ड्राईवर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। ड्राईवर ने पूछताछ में बतया कि वो ट्रक लेकर भिलाई की ओर जा रहा था। तभी सड़क पार करते हुए महिला उसके गाड़ी के निचे आ गई। स्थानीय लोगों का कहना है कि ट्रक के अंदर से शराब की बोतल बरामद हुई है। गाड़ी चालक शराब के नशे में गाड़ी चला रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *