तहसील साहू संघ पाटन कार्यकारिणी बैठक में हुआ सामाजिक उत्थान पर चर्चा

  • साहू समाज ने किया मीडिया प्रभारी पर जानलेवा हमले की निंदा प्रस्ताव

पाटन। तहसील साहू संघ पाटन की कार्यकारिणी बैठक बुधवार को साहू सदन पाटन में आयोजित किया गया। बैठक में जिला साहू संघ दुर्ग द्वारा आयोजित युवक युवती परिचय सम्मेलन,आगामी आमसभा,तीज मिलन समारोह की आय व्यय सहित विभिन्न सामाजिक विषयों पर तहसील अध्यक्ष दिनेश साहू ने विषयवार बिंदुओं पर चर्चा की।

बैठक में विगत दिनों तहसील साहू संघ पाटन के मीडिया प्रभारी किशन हिरवानी पर हुए जानलेवा हमला एवं जेल से मुख्य आरोपी द्वारा मामले को आगे नहीं बढ़ाने की धमकी दिये जाने की निंदा प्रस्ताव किया गया। साथ ही घटना से आक्रोशित साहू समाज द्वारा पीड़ित पक्ष को न्याय दिलाने प्रदेश के गृह मंत्री से तहसील के प्रतिनिधि मंडल मिलेंगे।

बैठक को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष नन्दलाल साहू ने कहा जिला साहू संघ दुर्ग द्वारा विगत 32 वर्षों से युवक युवती परिचय सम्मेलन का आयोजन करते आ रही है।  ऐसे आयोजन के माध्यम से अलग-अलग गावों के समाजजन एक ही स्थान पर इकट्ठा होकर सुयोग्य जीवन साथी का चयन करते हैं और वर्तमान समय में ऐसे आयोजन समाज को संगठित करने की दिशा में बहुत ही सार्थक पहल हैं । तहसील के सभी पदाधिकारियों से अधिक से अधिक युवक युवतियों का नाम परिचायिका में शामिल करने का निवेदन किया। बैठक में लोहारीडीह घटना में पीड़ित पक्ष को सहयोग राशि देने का निर्णय लिया गया।
बैठक का संचालन खेमलाल साहू ने किया। मौके पर प्रमुख रूप से जिला उपाध्यक्ष दिव्या कलिहारी,दिलीप साहू,अश्वनी साहू,गंगादीन साहू,लालेश्वर साहू,धनराज साहू,किशोर साहू,सरिता साहू,किशन हिरवानी,रामनारायण साहू,कमलेश्वरी साहू,महेंद्र साहू,देवनारायण साहू,रामाधार साहू,गरीबदास साहू,गोपेश साहू,हरिशंकर साहू,रविशंकर साहू,कल्याण साहू, दुलेश्वर साहू,श्यामलाल साहू,बलराम साहू,उषा साहू, कोमीन साहू,छगन साहू,देवेंद्र साहू,नारद साहू,अर्जुन साहू,संजू साहू सहित अन्य उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *