शर्म भाजपाइयों को आनी चाहिए,भाजपाई मानसिक संतुलन खो बैठे है विक्षिप्त हो गए है

  • स्त्री गरिमा और मर्यादा का ध्यान रखे और होश ठिकाना में खुद के पति के इतिहास को ध्यान में रखकर व सोंच समझकर बयानबाजी करें – अशोक साहू

पाटन। रानीतराई के समीपवर्ती ग्राम असोगा व जरवाय सड़क मार्ग में शराब दुकान खोलने को लेकर पाटन की राजनीति गरमा गई है। जिला पंचायत सदस्य हर्षा लोकमणी चंद्राकर के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए,दुर्ग जिला पंचायत उपाध्यक्ष अशोक साहू ने कहा कि स्तरहीन,विक्षिप्त मानसिकता पूर्ण बयान बाजी करना,लल्लो-चप्पो करना, विष उगलना,शहद की छुरी होना,मारीच बनना,अचेत होकर सफेद झूठ बोलना हर्षा लोकमणी चन्द्राकर की दोहरी मानसिकता को दर्शाता है। जिसका खुद का पति शराब चुनाव के दरमियान में भाजपा शासन काल में अपने गाँव के बाड़ी (ब्यारा) में शराब रखा हुआ पाया गया था व गाँवो में शराब पहुँचाने का काम करता था क्या वह यह भूल गयी?अभी 2 वर्ष पूर्व शराब भट्ठी में तोड़फोड़ करना उस के पति मारीच की तरह प्रवित्तियों व गुंडागर्दी करना उसके दिनचर्या में शुमार है, खुद के गिरेबां में पहले झांक ले तब उपदेश देने के बारे में सोंचे,बट्टा लगाने का काम उसके पति जैसे लोगो ने किया व पहले तो वह अपने ही पति को सुधारने का काम करे,निश्चित ही ऐसे लोगो के लिए सन्त,कवि,गोस्वामी तुलसीदास जी महाराज ने कहा गया है कि पर उपदेश कुशल बहुतेरे,जे आचरहिं ते नर न घनेरे।।अर्थात अगर कोई व्यक्ति खुद आदर्शों का पालन करने लगे,तो उसे उपदेश देने की ज़रूरत नहीं होगी. आज के समय में उपदेश देने वाले लोग ज़्यादा हैं, लेकिन उन पर अमल करने वाले कम।
आगे पूर्ववती भूपेश बघेल जी के कांग्रेस सरकार को लेकर लेकर दिए बयान को हर्षा लोकमणी चन्द्राकर पर भी अपनी बात रखते हुए कहा कि 15 वर्षो के भाजपाईयों के कुशासन व 05 वर्षो का पूर्व मुख्यमंत्री दाऊ भूपेश बघेल जी के सरकार से व वर्तमान सरकार की तुलना करते हुए कहा कि डॉ रमन सिंह के भाजपा सरकार ने घर घर शराब पहुँचाने का काम किया, किस मुँह से ये दोगले भाजपाई शराब को लेकर ब्यान देते हैं। छत्तीसगढ़ के भोली जनता को शराबी भाजपाईयों ने मिलकर बनाया है और बस 15 वर्षो तक शोषित करने का काम किया है,अपना इतिहास व परम्परा व संस्कार खुद देखे भाजपाई व जिला पंचायत सदस्य हर्षा चन्द्राकर।
साथ ही पूर्ववर्ती कांग्रेस की भूपेश सरकार की जमकर तारीफ करते हुए उपाध्यक्ष श्री साहू ने कहा कि शपथ लेते ही हमारे पूर्व मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल जी ने तत्काल महानदी मंत्रालय भवन जाकर किसानों का कर्जा माफ किया,बिजली बिल हाफ किया, रजीव गांधी किसान न्याय योजना बनाई गई,21 जुलाई 2020 को बघेल ने छत्तीसगढ़ सरकार के नेतृत्व में जैविक खेती को बढ़ावा देने ग्रामीण और शहरी स्तरों पर रोजगार के नए अवसर पैदा करने,गौ पालन,संरक्षण को बढ़ावा देने के साथ-साथ पशुपालकों को आर्थिक रूप से लाभान्वित करने के लिए गोधन न्याय योजना की शुरुआत किया।भूपेश सरकार ने स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में काम किया है. किसानों की आय में वृद्धि हुई है।छत्तीसगढ़ की कला को भारत में पहचान मिली है।कोरोना काल में भी भूपेश बघेल जी के सरकार ने लोगों की सेवा की है. हम कथनी और करनी में विश्वास करते हैं.चाहे किसानों,आदिवासियों से किया गया वादा हो।महिलाओं और जवानों से किया गया वादा क्यों न हो, हम ईमानदारी से उसे पूरा करने की कोशिश करते रहे हैं. हम जो कहते हैं, वो करके दिखाते हैं. यही कांग्रेस की पहचान है।

उपाध्यक्ष श्री साहू ने वर्तमान समय की विष्णुदेव साय सरकार पर निशाना साधत्ते व बीजेपी को घेरते हुए कहा कि बैंक लूट के आरोपी अभी तक नहीं पकड़े गए.जेल ब्रेक के आरोपी आज तक नहीं पकड़ में आए,लेकिन हमारी सरकार में रेप,किडनैपिंग जो भी घटनाएं घटी सभी के आरोपी जेल में बंद हैं।आज प्रदेश में अघोषित बिजली गुल कटौती साय साय किया जा रहा है छत्तीसगढ़ की जनता त्रस्त हो गई है, कानून व्यवस्था लचर हो गई है, महिलाओं पर अत्याचार किया जा रहा है, प्रदेश का हर समाज वर्ग के युवा, महिला,किसान,बुजुर्ग, मजदूर,व्यापारी वर्ग आदि आज खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे है,आज हर वर्ग साय सरकार के अत्याचार से त्रस्त है।यही कांग्रेस पार्टी व बीजेपी के मुलविचार में अंतर है, शर्म भाजपाइयों को आनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *