विधायक गजेंद्र यादव ने 10 हजार सदस्य बनाने लक्ष्य पूरा किया

दुर्ग। भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय स्तर से लेकर बूथ स्तर तक चल रही सदस्यता अभियान को लेकर विधायक गजेंद्र यादव ने 10 हजार सदस्य बनाने के लक्ष्य को पूर्ण कर लिये है। इसके लिए उन्होंने जनता और कार्यकर्त्ताओ का आभार जताये। अपने विधानसभा क्षेत्र में जनता के बीच पहुंचकर उन्हें भाजपा की सदस्यता बनवाते हुए दुर्ग विधानसभा में 46912 से अधिक सदस्य बनवा चुके है। उन्होंने समस्त कार्यकर्त्ताओ से अपील किये है की 15 अक्टूबर तक अभियान के तहत सदस्य बनाने कार्य करते रहे।
कार्यकर्त्ताओ की टीम के साथ सुबह शाम अलग अलग शेडूल बनाकर सदस्यता अभियान को लेकर विधायक श्री यादव स्वयं मैदान में उतरकर कार्यकर्त्ताओ का उत्साहवर्धन कर रहे है। प्रदेश के द्वारा निर्धारित सदस्यता एवं पार्टी द्वारा दिए गए लक्ष्य को पार करने के लिए कार्यकर्त्ताओ आवश्यक दिशा निर्देश भी दे रहे है।
विधायक गजेंद्र यादव ने दुर्ग विधानसभा क्षेत्र के पुराना बस स्टैंड, कातुलबोर्ड, पोटिया, बोरसी कॉलोनी, सुभाष नगर, सिंधी कॉलोनी, बघेरा, ग्रीन चौक, विद्युत नगर, पद्ममनाभपुर, पुलगांव, शक्तिनगर, नयापारा, गयानगर, उरला, इंदिरा मार्केट, शीतला सब्जी मंडी, गणपति विहार, मीनाक्षी नगर एवं व्यापारीगण एवं प्रतिष्ठानो में पहुंचकर नागरिकों से संपर्क कर भाजपा से जुड़ने की अपील करते हुए स्वयं ही अपने रेफरल कोड से भाजपा का सदस्यता ग्रहण करवा रहे है।


विधायक गजेन्द्र यादव ने कार्यकर्त्ताओ को कहा की सदस्यता अभियान को सिर्फ अभियान ना मानकर पार्टी की सेवा मानना है और सदस्यता अभियान को सफल बनाना है। पार्टी ने हमें जो टारगेट दिया है हम उसे पूर्ण करने का संकल्प ले। किसी नए व्यक्ति को पार्टी का सदस्य बनना पार्टी की सबसे बड़ी सेवा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *