स्वच्छता का संदेश देने विधायक गजेंद्र एवं महापौर ने थामा झाड़ू, सड़क पर सफाई किये

  • सुगम यातायात हेतु गाँधी प्रतिमा को स्थानांतरित किये

दुर्ग। गांधी जयंती पर स्वच्छता ही सेवा पखवाड़ा के समापन अवसर पर विधायक गजेंद्र यादव एवं महापौर धीरज बाकलीवाल ने स्वयं हाथों में झाड़ू थामकर सड़क पर सफाई कर आम जनमानस को स्वच्छता के प्रति जागरूक किये। जेआरडी स्कूल के पास गाँधी जी के प्रतिमा पर
माल्यार्पण कर उन्हें नमन किये। इसके अलावा स्वच्छता ही सेवा रथ तथा नशामुक्ति अभियान के प्रचार रथ को जिला प्रशासन एवं दुर्ग निगम के अधिकारियों के साथ विधायक श्री यादव ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किये।


155 वी गाँधी जयंती पर जेआरडी स्कूल के सामने गाँधी जी की प्रतिमा का स्थल परिवर्तन कर पुर्नस्थापित किया गया। इस दौरान विधायक गजेंद्र यादव एवं महापौर धीरज बाकलीवाल ने गाँधी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पित दिए। गौरतलब है की चौक पर प्रतिमा होने से यातायात प्रभावित हो रहा है, जिसे देखते हुए शासकीय विभागों के समन्वय से शीघ्र ही चौक को हटाया जाना है, ताकी वाहनों को आवागमन में परेशानी न हो, चूंकि ट्रैफिक के बढ़ते दबाव वाहन चालकों को सड़क पार करने में परेशानी न हो इसी के तहत स्थापित गाँधी जी के प्रतिमा को किनारे में विधिवत स्थानांतरित कर पुर्नस्थापित किया गया।
इसके प्रश्चात स्वच्छता ही सेवा कार्यक्रम में विधायक व महापौर ने हाथ में झाड़ू लेकर सफाई की और जनता को सफाई के प्रति जागरूक किये।
इस अवसर पर स्वास्थ्य प्रभारी हमीद खोखर,एमआई दीपक साहू,भोला महोविया,सत्यवती वर्मा, एडीएम रविन्द्र एक्का, सहायक कलेक्टर एम भार्गव,आयुक्त लोकेश चन्द्राकर,एसडीएम हरवंश मिरी, जिला पंचायत सीईओ अश्वनी देवांगन, कार्यपालन अभियंता दिनेश नेताम, दुर्गेश गुप्ता, पार्षद खिलावन मटियारा,गुड्डू यादव, सहित निगम का अमला उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *