चुनाव ड्यूटी में तैनात जवान ने खुद को मारी गोली ,,, 34 वीं बटालियन का था जवान

खबर हेमंत तिवारी

छुरा- लोकसभा चुनाव ड्यूटी में तैनात रिजर्व पुलिस बल के जवान ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या कर लिया मामला विकासखंड छुरा के ग्राम पंचायत कुड़ेरादादर पोलिंग बूथ का है जो रसेला अंचल में आता है और अंचल संवेदन शील बताया जाता है।वहीं इस प्रकार अचानक गोली चलने की आवाज से पोलिंग बूथ में हड़कंप मच गया।और मतदान दल समेत मददाता भी कुछ समय के लिए डर गय मृतक जवान मध्यप्रदेश के राजपुर का रहने वाला है ।जिसका नाम जियालाल पवार बताया जा रहा है।

जो हेड कांस्टेबल के पद मे पदस्थ था। जिसकी ड्यूटी कुड़ेरादादर प्राथमिक शाला मतदान केंद्र में लगा था और यह घटना मतदान केंद्र के बाजु वाले कमरे में हुआ जहा मतदान दल के साथ जवान भी ठहरा हुआ था।घटना सुबह लगभग 9.30 बजे की है।अचानक गोली की आवाज सुनकर उनके कुछ साथी कमरे की ओर दौडे तो देखा की जवान लहुलुहान तड़प रहा था और और मुंह के बल कमरे में पड़ा हुआ था फिर साथी जवानों ने इसकी जानकारी अपने आलाधिकारियों को दी और कुछ देर बाद मौके पर पीपरछेड़ी थाना प्रभारी एवं छुरा थाना प्रभारी व छुरा तहसीलदार मौके पर पहुंचे

और मुआयना कर 108 की मदद से लाश को भेजा गया। अस्पताल पहुंचाया गया तो वहीं इस क्षेत्र में इस प्रकार पहली बार ऐसी घटना होने से ग्रामीण सकते में आ गए थे।और ग्रामीणों में दहशत का माहौल भी देखने को मिला है।यह मामला थाना पीपरछेड़ी क्षेत्र का है जिसमें थाना प्रभारी ने मर्ग क़ायम कर जाँच मे जुटी है वहीं मौक़े पर पुलिस बल के साथ उच्चाधिकारी भी घटना स्थल पहुंचे। फिर हाल आत्म हत्या करने का कारण अभी अज्ञात बताया जा रहा है। और जांच के बाद स्थिति स्पष्ट होने की बात कही गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *