मुख्यमंत्री के सुपुत्र चैतन्य बघेल ने जामगांव-आर में किया सघन जनसंपर्क

पाटन। पाटन विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी एवं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को जनता का भरपूर सहयोग और आर्शीवाद मिल रहा है। श्री बघेल का प्रचार उनके सुपुत्र चैतन्य बघेल क्षेत्र के स्थानीय कार्यकताओं के साथ जनसंपर्क कर रहे हैं। मंगलवार को दक्षिण पाटन क्षेत्र के जामगांव-आर में मतदाताओं से घर-घर जाकर चुनावी प्रचार किया। प्रचार शुरू करने से पहले गाँव के शिलता मंदिर में पूजा अर्चना कर क्षेत्र के जनता की खुशहाली का कामना कर आशीर्वाद मांगा।

केजी से पीजी तक नि:शुल्क होगी शिक्षा
चैतन्य बघेल ने कहा कि जब तक प्रदेश में भाजपा सरकार थी, सिर्फ जनता को परेशान किया गया। महंगाई बढ़ाई गई। जनता के हित में कोई काम नहीं हुई। लेकिन जैसे ही कांग्रेस की सरकार आई सीएम भूपेश बघेल ने गरीब लोग भी अपने बच्चे को बेहतर शिक्षा दे सकें। इसके लिए स्वामी आत्मानंद स्कूल प्रदेश भर में खोला। और अब केजी से पीजी तक शिक्षा को पूरी तरह से फ्री कर दिया जाएगा। बच्चे बीए करें या इंजीनियरिंग व मेडिकल की पढ़ाई पूरी तरह से फ्री होगी। अब प्रदेश का हर बच्चा अपने माता पिता का सपना पूरा कर सकेंगे। पैसा की कमी किसी की शिक्षा और पढ़ाई में बाधा नहीं बनेगी।
इस अवसर जिला पंचायत उपाध्यक्ष अशोक साहू, राजेश ठाकुर,रूपेंद्र शुक्ला,जयप्रकाश चंद्राकर,रूपचंद साहू,भेष आठे,द्वारिका साहू,कमलेश नेताम,अमित अग्रवाल, सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता एवं ग्रामीण मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *