छत्तीसगढ़ की जनता सब जान-समझ रही है…वह भाजपा और उसके सहयोगी ईडी को चुनाव में करारा जवाब देगी-CM भूपेश बघेल

रायपुर। महादेव सट्टा एप को लेकर वायरल वीडियो और उस पर बीजेपी के बयान के बाद सीएम भूपेश ने अपने अधिकृत ट्विटर हैंडल पर पक्ष रखते हुए वायरल वीडियो पर सवाल उठाए हैं। सीएम भूपेश ने बीजेपी के प्रेस कॉन्फ़्रेंस के पहले समाचार चैनलों द्वारा वीडियो चलाए जाने के मसले को लेकर सवाल किया है कि, क्या यह मानहानि का मामला नहीं है। सीएम भूपेश ने कहा है कि,ऐन चुनाव के वक्त ऐसा बयान ईडी को हथियार बनाकर बीजेपी को फ़ायदा पहुँचाने के लिए ही जारी किया गया है। 
बोले सीएम भूपेश – वीडियो में दिख रहे व्यक्ति को नहीं जानता 
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि, वीडियो में दिख रहे इस व्यक्ति को वे नहीं जानते हैं। सीएम भूपेश ने कहा 
“मैं इस व्यक्ति को नहीं जानता और न मैं कभी इससे उस तरह मिला हूँ, जैसा कि वह दावा कर रहा है। वह किसी सभा समारोह का हिस्सा रहा हो तो मैं नहीं कह सकता।”
वायरल वीडियो के सोर्स पर बोले 
सीएम भूपेश बघेल ने वायरल वीडियो को लेकर कहा है कि, यह कोई रहस्य नहीं है कि ये वीडियो क्यों आया है, और कैसे आया है और यह भी समझना कठिन नहीं है कि, एन चुनाव के वक्त ऐसा बयान भाजपा को फ़ायदा पहुँचाने के लिए ही जारी किया गया है।

यदि यह मालिक है तो ईडी पहले मैनेजर क्यों बता रही थी 
सीएम भूपेश बघेल ने वायरल वीडियो में किए जा रहे दावे को लेकर सवाल किया है कि, यह व्यक्ति दावा कर रहा है कि वह महादेव एप का मालिक है। आश्चर्य है कि महीनों से इस मामले की जाँच कर रही एजेंसी ईडी को भी पता नहीं थी, क्योंकि दो दिन पहले तक ईडी उसे मैनेजर बता रही थी।

मीडिया से सवाल – मानहानि का मामला नहीं है क्या 
सीएम भूपेश ने वायरल वीडियो को चलाए जाने के मसले पर मीडिया से सवाल किया है कि,किसी अनजान व्यक्ति के बयान को किस आधार पर चलाया गया। सीएम भूपेश ने कहा 
“मुझे आश्चर्य है कि एक अनजान व्यक्ति के बयान को सभी ज़िम्मेदार टीवी चैनल किस आधार पर चला रहे हैं ? सिर्फ़ इस आधार पर कि, इसमें मेरा नाम है ? क्या यह मानहानि का मामला नहीं है?”

जनता बीजेपी और उसकी सहयोगी ईडी को करारा जवाब देगी
सीएम भूपेश बघेल ने कहा है कि, ईडी को हथियार बनाया गया है। बीजेपी ईडी के सहारे ही चुनाव लड़ रही है, और मुझे बदनाम करने के लिए ईडी का इस्तेमाल कर रही है। सीएम भूपेश ने कहा है 
“छत्तीसगढ़ की जनता सब जान-समझ रही है। वह भाजपा और उसके सहयोगी ईडी को चुनाव में करारा जवाब देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *