परिवर्तन संकल्प सभा में केन्द्रीय राज्य मंत्री ने कांग्रेस पर किया हमला

  • पांच साल तक प्रदेश की जनता को लुटने और ठगने का काम किया कांग्रेस ने अब इस सरकार को बदलने की बारी है

गरियाबंद@लोकेश्वर सिन्हा । भाजपा के नामांकन रैली में गरियाबंद पहुॅची केन्द्रीय राज्य मंत्री व भाजपा प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी ने छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला। जिला मुख्यालय गरियाबंद के गांधी मैदान में आयोजित परिवर्तन संकल्प सभा को संबोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री लेखी ने कहा कि पांच साल तक राज्य की कांग्रेस सरकार ने जनता को लुटने और ठगने का काम किया। अब सरकार को बदलने का समय आ गया है। उन्होने कहा कि 36 वादे कर सत्ता में आई कांग्रेस ने अपना एक भी वादा पूरा नही किया। कांग्रेस के सारे वादे खोखले निकले। सबसे ज्यादा इस सरकार ने महिलाओ को ठगा। शराबबंदी, महिला समुह ऋण माफी, महिलाओ के खाते मे पांच रूपए डालने, चार सिलेण्डर देने के झूठे शब्दबाग दिखाए। सत्ता में आने के बाद कांग्रेस ने वादे तो पूरे नही किए। उल्टा छत्तीसगढ़ के गरीब जनता के पैसो को लुटने का काम किया। पांच साल में कांग्रेस ने कोयला घोटाला, चांवल घोटाला, पीएससी घोटाला, शराब घोटाला सहित हर क्षेत्र में घोटाला किया। आज ईडी जब कांग्रेस के घोटालो का पुलिंदा खोल रही तो ये कांग्रेस डरी और बौखलाई हुई हैं, उल्टे सीधे आरोप लगा रही है। उन्होने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए सवाल किया कि जब कोई गडबड़ी की नही तो डर किस बात का….
परिवर्तन संकल्प में सभी में मौजुद भारी जनसमुह को संबोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने केन्द्र सरकार और राज्य के भाजपा सरकार की 15 वर्षो की योजनाओ का भी बखान किया। उन्होने भाजपा को जिताने की अपील करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राजिम विधानसभा से रोहित साहू और बिन्द्रानवागढ़ विधानसभा से गोवर्धन सिंह मांझी को अपना प्रत्याशी बनाया है। इसलिए यहां की जनता और कार्यकर्ताओ की जवाबदारी है कि मोदी के विश्वास को पूरा करे और छत्तीसगढ़ में कमल खिलाए।

इसके पहले कार्यक्रम को रैली को पूर्व मंत्री चन्द्रशेखर साहू, सांसद चुन्नीलाल साहू, पूर्व सांसद चन्दूलाल साहू, संभागीय प्रभारी दिलीप जायसवाल, जिला संगठन प्रभारी श्रीमति लक्ष्मी वर्मा, विधानसभा प्रभारी रोहित लाल सिंह, मुरलीधर सिन्हा ने भी संबोधित किया। संचालन भाजपा जिला महामंत्री अनिल चंद्राकर ने किया। आभार जिला भाजपा अध्यक्ष राजेश साहू ने व्यक्त किया।

       

नामांकन रैली में भाजपा का शक्ति प्रदर्शन

नामांकन रैली के बहाने भाजपा ने शक्ति प्रदर्शन भी किया। खुली जीप में केन्द्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी के उपस्थिति में दोनो प्रत्याशियो के साथ भाजपा ने गांधी मैदान से कलेक्ट्रेट तक विशाल शोभा यात्रा निकाली। बाजे गाजे के साथ निकली इस रैली में हजारो की संख्या भाजपा कार्यकर्ता उत्साह के साथ शामिल हुए। इस अवसर पर प्रमुख रूप से पूर्व विधायक संतोष उपाध्याय, संगठन सह प्रभारी किशोर महानंद, पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष डॉ श्वेता शर्मा, जिला महामंत्री पुनीत राम सिन्हा, राजिम चुनाव प्रभारी भागवत हरित, बिन्द्रानवागढ़ प्रभारी महेन्द्र पंडित, जिप सदस्य चन्द्रशेखर साहू, नगर पालिका अध्यक्ष अब्दुल गफ्फार मेमन, नपा उपाध्यक्ष छुरा खोमन चंद्राकर, फिंगेश्वर जगदीश यादव, राजिम रेखा सोनकर, जिप सदस्य चन्द्रशेखर साहू, जनपद अध्यक्ष गरियाबंद लालिमा ठाकुर, छुरा तोकेश्वरी मांझी, राहुल सेन, कुजबिहारी बेहरा, अजय रोहरा, जिला एवं मंडल के सभी पदाधिकारी सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजुद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *