सेलूद के सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल युवक की मौत

पाटन। दुर्ग पाटन मुख्य मार्ग बजरंग चौक सेलूद में 2 सितंबर को हुए सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल डुंडेरा निवासी युवक की इलाज के दौरान शुक्रवार को तड़के मौत हो गई। मृतक का नाम सालिक राम मधुकर सुभाष चौक डुंडेरा निवासी बताया गया है। घटना के दिन वह  बाइक से अपने ससुराल बोहारडीह गया था। वहाँ से लौटते समय सेलूद के बजरंग चौक में लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए टाटा एश के चालक ने बाइक को ठोक दिया। जिससे बाईक सवार  युवक के सिर में गंभीर चोट आई थी। राहगीरों की मदद से उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसकी गंभीर हालत को देखते हुए एक निजी अस्पताल में रेफर किया गया था। जहाँ इलाज के दौरान शुक्रवार तड़के 5 बजे उनकी मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पाटन की तरफ से आ रहे टाटा एश वाहन क्रमांक CG04 MJ 0390 ने सेलूद बस्ती की ओर से उतई के तरफ जा रहे मोटरसाइकिल सवार बाइक में एक युवक को टक्कर मार दिया। मोटर साइकिल से टकराने के बाद उक्त चार पहिया वाहन अनियंत्रित होकर समीप में खड़े दो अन्य दोपहिया वाहन को अपनी चपेट में ले लिए। इस घटना से मोटरसाइकिल सवार युवक के सिर में गंभीर चोट लगी थी। जिससे वह कोमा में चला गया था।

गौरतलब हो कि बजरंग चौक सेलूद में हमेशा हादसा होने का खतरा बना रहता है। सड़क किनारे कई लोगों द्वारा पसरा लगा दिया जाता है जिसके कारण दो पहिया एवं चार पहिया वाहन सड़क पर खड़ा कर दिया जाता है। जिसकी वजह से कई बार जाम भी लग जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *