ख़ुड़मुड़ी सरपंच के खिलाफ 17 पंचों ने अविश्वास प्रस्ताव लाने दिया आवेदन

पाटन। जनपद पंचायत पाटन के ग्राम पंचायत ख़ुड़मुड़ी सरपंच रमा भारती के ऊपर पंचों ने  पंचायत राज अधिनियम का दुरुपयोग करते हुए अपनी मनमानी करने का आरोप लगाया  है।  पंचों ने एसडीएम पाटन को दिए ज्ञापन में कहा है कि सरपंच द्वारा पंचों को विश्वास में लिए बगैर पंचायत प्रस्ताव करवा लिया जाता है पंचायत के हर कामों में उनके पति का दखल रहता है । ग्राम पंचायत की बैठक में पहले प्रस्ताव में हस्ताक्षर करवाया जाता है। गाँव के स्ट्रीट लाईट लगाने के  नाम पर राशि आहरण कर लिया गया है लेकिन लाइट नहीं लगा है। खेल मैदान एवं तालाब पार में मुरूम नहीं डाला गया है। उसके बाद भी मुरूम डालने का बिल लगाया गया है। 

सरपंच के खिलाफ इन पंचों ने जताया है अविश्वास उपसरपंच दिलीप साहू,विजय कुमार,तीजऊ यादव,गजेंद्र,जयश्री विश्वकर्मा,कौशिल्या,नारायण प्रसाद,बेदराम साहू,चंपा साहू ,उगेश्वरी चक्रधर,काजल सोनवानी, रितु पटेल, सीता,रुपौतीन, सरस्वती,खिलेश कुमार, घनश्याम शामिल है। 

पंचों द्वारा सरपंच के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के लिए दिए  आवेदन  में हस्ताक्षर मिलान करने सोमवार को जनपद पंचायत पाटन के आदेशानुसार दोपहर 1 बजे पंचायत भवन में बैठक रखा गया है। उसके बाद अविश्वास प्रस्ताव की सूचना के लिए प्रशासन द्वारा आगामी तिथि तय की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *