बेतहाशा शराब बिक्री, भारी भ्रष्टाचार और अपराधियों को संरक्षण देना ही कांग्रेस का एजेंडा- विजय बघेल

  • कांग्रेस को हराकर करारा जवाब देगी जनता- जितेंद्र वर्मा

दुर्ग। जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक 6 के चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में भारतीय जनता पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं ने दुर्ग लोकसभा सांसद विजय बघेल, जिला भाजपा अध्यक्ष जितेंद्र वर्मा और चुनाव अभियान संयोजक ललित चंद्राकर के साथ मिलकर अपनी पूरी ताकत झोंकते हुए शनिवार को 15 गांव में जनसंपर्क अभियान चलाया।

भाजपा प्रत्याशी दिव्या साहू के समर्थन में सांसद विजय बघेल ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में चारों तरफ भ्रष्टाचार ही भ्रष्टाचार है पंचायती राज व्यवस्था को कांग्रेस ने पूरी तरह से ध्वस्त कर रखा है। यहां के विधायक और प्रदेश के गृह मंत्री को जनता से कोई सरोकार ही नहीं रह गया है। अंजोरा में पेयजल की समस्या का समाधान करने में कांग्रेस पूरी तरह से विफल रही है। रसमड़ा में अनेकों औद्योगिक इकाइयां स्थापित है, जिसके कारण रसमड़ा और आसपास के गांव के लोगों को बेहद वायु प्रदूषण और जहरीली गैसों का भी प्रभाव झेलना पड़ता है, जिसके कारण गांव वालों ने कई बार आंदोलन भी किया है। रसमड़ा गांव में औद्योगिक इकाइयां स्थापित है जिसके कारण में प्रदूषण झेल रहे हैं परंतु प्रदूषण झेलने के बावजूद उनके लोगों को यहां की फैक्ट्रियों में रोजगार नहीं मिलता है, यही हालात बोरई के ग्रामीणों के भी है। उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक 6 और दुर्ग ग्रामीण विधानसभा में भाजपा का परचम लहरायें, भाजपा हमेशा से जनता के प्रति दायित्वों का पालन करने में गंभीर रही है।

जिला भाजपा अध्यक्ष जितेंद्र वर्मा ने कहा कि कांग्रेस सरकार के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू की आंखों के सामने गांव गांव में बेतहाशा शराब बिक्री चल रही है, जिसके कारण परिवार टूट रहे हैं, माताएं बहने त्रस्त हैं। गांव गांव में अवैध शराब के अड्डे कांग्रेस सरकार ने बनाए हैं। जुआ सट्टा पर कोई नियंत्रण नहीं है असामाजिक तत्वों के हौसले बुलंद हैं, गांव की शांति दिन प्रतिदिन खत्म होती जा रही है। शहर के साथ-साथ ग्रामीण अंचलों में कानून व्यवस्था की स्थिति भयावह होती जा रही है ऐसे में जिला पंचायत और आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को हराकर घर बैठाना बहुत जरूरी है, तभी गांव और प्रदेश के हालात सुधरेंगे।

भाजपा का चुनाव प्रचार अभियान ग्राम बिरेझर, थनौद,अंजोरा, महामरा, खपरी, रसमड़ा, गनियारी, खुरसुल, दमोदा, बोरई, अंजोरा, ढाबा, भेंडसर, नगपुरा, कोटनी में चलाया गया। जिसमें पूर्व मिनिस्टर श्रीमती रमशिला साहू, जागेश्वर साहू, जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के पूर्व अध्यक्ष प्रीतपाल बेलचंदन, जिला मंत्री रोहित साहू, जिला सह कोषाध्यक्ष नीलेश अग्रवाल जिला कार्यालय मंत्री मनोज सोनी जिला पंचायत सदस्य माया बेलचंदन, जितेंद्र साहू, पूर्व जनपद अध्यक्ष तीरथ यादव, अंजोरा मंडल अध्यक्ष गिरेश साहू, उतई मंडल अध्यक्ष फत्ते लाल वर्मा, रूपनारायण शर्मा, डॉ. अनिल साहू, चंद्रशेखर बंजारे, पवन महतेल, पुरान देशमुख, शिव निषाद, प्रवीण यादव सहित सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *