उपराष्ट्रपति 26 एवं 27 दिसम्बर को रायपुर में प्रवास पर रहेगें कलेक्टर एवं वरिष्ठ पुलिस ने ली बैठक

रायपुर. देश के उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू 26 एवं 27 दिसम्बर को छत्तीसगढ़ राज्य की राजधानी रायपुर में प्रवास पर रहेगें। कलेक्टर डाॅ. एस. भारतीदासन एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मोहम्मद आरिफ एच. शेख ने आज उपराष्ट्रपति के कार्यक्रमों के संबंध में वरिष्ठ अधिकारियों और आयोजकों की बैठक ली तथा आवश्यक निर्देश दिए।
निर्धारित कार्यक्रमों के अनुसार उपराष्ट्रपति 26 दिसम्बर को राजमुंदरी एयरपोर्ट से भारतीय वायु सेना के विशेष विमान से रवाना होकर शाम 5ः35 बजे स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट रायपुर आएंगे। वे यहां से राजभवन जाएंगे। वे रात्रि विश्राम राजभवन में करेगें।
उपराष्ट्रपति 27 दिसम्बर को सुबह 8ः05 बजे स्वामी विवेकानंद विमानतल से भारतीय वायु सेना के विशेष हेलीकाॅप्टर से रवाना होकर उड़ीसा के बालगींर जाएंगें। वे यहां आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के बाद दोपहर 1ः15 बजे स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पहुंचेगें। वे यहां से राजभवन जाएंगें। वे दोपहर 4 बजे इंडियन इकोनाॅमिक एसोसियशन के शुभारंभ कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भाग लेगें। इसके बाद वे यहां से रवाना होकर स्वामी विवेकानंद विमानतल पहुंचेंगें और शाम 5ः30 बजे भारतीय वायु सेना के विशेष विमान से दिल्ली के लिए प्रस्थान करेगें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!