छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री को कोरोना:दिल्ली के आंदोलन में शामिल थे टीएस सिंहदेव, लौटकर कराई जांच तो संक्रमण मिला

रायपुर. छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। सिंहदेव पिछले सप्ताह से दिल्ली में जमे हुए थे। उन्होंने कांग्रेस के आंदोलन में बढ़चढ़कर हिस्सा लिया। वहां से रायपुर लौटने के बाद उन्होंने कोरोना की जांच कराई। इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

संक्रमण की जानकारी देते हुए स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा, “दिल्ली प्रवास से लौटकर मैंने अपनी कोविड की जांच करवाई, जिसमें मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अभी मेरा स्वास्थ्य ठीक है एवं चिकित्सकों के परामर्श के अनुसार मैं होम आइसोलेशन का पालन कर रहा हूं।’ टीएस सिंहदेव 12 जून से दिल्ली पहुंचे हुए थे। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी की ED के सामने पेशी के दौरान कांग्रेस के प्रदर्शनों में भाग लिया। इस दौरान वे दिल्ली पुलिस की ओर से बार-बार गिरफ्तार किए और छोड़े जाते रहे। पूछताछ के दूसरे दौर में भी सिंहदेव अन्य कांग्रेस नेताओं के साथ दिल्ली पहुंच गए थे। उन्होंने लगातार बैठकों, सभाओं और राजनीतिक प्रदर्शनों में भाग लिया। गिरफ्तारी दी। सिंहदेव शुक्रवार को रायपुर पहुंचे थे। यहां से उन्हें अंबिकापुर भी जाकर पिता की पूण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होना था। आयोजन शुक्रवार को ही था, लेकिन एहतियातन वे नहीं गए।

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव कोरोना की हर लहर में संक्रमित हुए हैं। अभी दो जनवरी को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। ठीक होने के बाद पता चला कि उनको नए वेरिएंट ओमिक्रान से यह संक्रमण हुआ था। उससे पहले वे दो बार कोरोना की चपेट में आ चुके थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *