आईएसबीएम प्रीमियर लीग, चरौदा बनाम जलकीपानी की टीम के बीच पहले मैच में हुआ कड़ा मुकाबला

आईएसबीएम प्रीमियर लीग, चरौदा बनाम जलकीपानी की टीम के बीच पहले मैच में हुआ कड़ा मुकाबला

परमेश्वर कुमार साहू@गरियाबंद,आईएसबीएम प्रीमियर लीग के तीसरे दिन चरौदा बनाम जलकीपानी की टीम के बीच पहले मैच में कड़ा मुकाबला हुआ , जिसमें
जलकीपानी टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और 8 ओवर में 87 रन का लक्ष्य दिया । लक्ष्य का पीछा करने उतरी चरौदा की टीम ने आसानी से 1विकेट के नुकसान से 6 ओवर में मैच जीत लिया ।इस मैच के मैन ऑफ द मैच पप्पू 55 रन का योगदान दिया जिन्होंने 7 छक्के और 2 चौके की मदद से अपनी टीम को जीत की राह पर ले गए । पप्पू के शानदार बैटिंग देखने लायक थे उन्होंने जब छक्के मारे तो 6 बार गेद स्टेडियम से बाहर जाकर गिरा और दो बॉल गुम गया । इस मैच में अनिरुद्ध और नागेश ,उज्जवल ने शानदार प्रदर्शन किया ।
इसके बाद दूसरे मैच सिवनी और रसेला के बीच में हुआ ,जिसमें सिवनी की टीम को रसेला ने 6 ओवर में 111 रन का लक्ष्य बना दिया जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीवनी की टीम ने 87 रन पर ढेर हो गई इस मैच के हीरो रहे परमेश्वर मैन ऑफ द मैच रहे जो कि रसेला टीम के खिलाड़ी थे ।
उसके बाद तीसरा मुकाबला चरौदा और रसेला के बीच हुआ जो बहुत ही कड़ा मुकाबला था रसेला ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 78 का लक्ष्य दिया जिसे चरौदा के सलामी बल्लेबाज पप्पू ने तेजी से शुरुआत की और राजू के साथ मिलकर 50 रन की साझेदारी थी 8 विकेट के नुकसान के साथ 6 ओवर में 79 बना कर जीत हासिल की । इस मैच में पप्पू मैन ऑफ द मैच रहे । इस मैच में विश्वविद्यालय की ओर से समय-समय पर मार्केटिंग डायरेक्टर साबिर कुरैशी ,डॉ. एन.के स्वामी , खेल अधिकारी प्रो.अश्वनी साहू , संयोजक प्रो. खेमराज चंद्राकर, प्रो.कामेश यादव , डायमंड साहू ,प्रीतम साहू , एवं अर्जुन सिंह , कैंपस प्रभारी गौरव भट्ट, का अहम योगदान रहा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *