अमेरिका में रिलीज होगी छत्तीसगढ़ी फिल्म:पहली बार अटलांटा, सैन फ्रांसिस्को और न्यू जर्सी में इंडियंस देखेंगे एक्टर अनुज शर्मा की मूवी

छत्तीसढ़ी फिल्म मार डारे मया म.. जल्द ही अमेरिका में रिलीज होने जा रही है। यह पहला मौका होगा जब छत्तीसगढ़ की कोई फिल्म अटलांटा जॉर्जिया, सैन फ्रांसिस्को और न्यू जर्सी जैसे शहरों में रिलीज हो रही है। इससे पहले कुछ फिल्में वहां फिल्म फेस्टिवल्स में जरूर दिखाई गईं, मगर रिलीज नहीं की गई है। छत्तीसगढ़ी सिनेमा के एक्टर अनुज शर्मा इस फिल्म में बिल्कुल नए अंदाज में दिखेंगे।

अनुज शर्मा ने बताया कि 8 अप्रैल को छत्तीसगढ़ में लगभग 20 शहरों के 25 स्क्रींस में ये फिल्म रिलीज होगी। यह फिल्म छत्तीसगढ़ से पहले 2 अप्रैल को नॉर्थ अमेरिका छत्तीसगढ़ एसोसिएशन (नाचा) के सहयोग से अमेरिका में रहने वाले भारतीयों के लिए प्रदर्शित की जाएगी। नाचा के अध्यक्ष गणेश कर ने बताया कि फिल्म के प्रीमियर शो को लेकर अमेरिका में निवासरत छत्तीसगढ़िया लोग काफी एक्साइटेड हैं।

अमेरिका के रोसमेल शहर के डीजीमैक्स थियेटर में इस फिल्म को 2 अप्रैल को प्रदर्शित किया जाएगा। फिल्म का गाना फूल हासन लोगों ने खूब पसंद किया है। इसे लगभग 4 मिलियन लोगों ने देखा है, फिल्म का दूसरा गाना घेरी बेरी पर यूथ सोशल मीडिया पर रील्स बना रहे हैं। इस फिल्म को करीब 35 दिनों तक शूट किया गया। ये फिल्म रायपुर धमतरी के कई हिस्सों में फिल्माई गई है। इसमें एक्शन सींस पर भी काफी काम किया गया है जो साउथ या बॉलीवुड के ट्रेंडिंग सींस की तरह लगेंगे।

ये कलाकार आएंगे नजर

मार डारे मया मा फिल्म के मुख्य कलाकार अनुज शर्मा और लिप्सा मिश्रा हैं। सिनेमा घरों में 3 साल के बाद अनुज शर्मा एक बार फिर बड़े बजट की फिल्म के साथ वापसी कर रहे हैं। सुनील सोनी और नावलदास मानिकपुरी ने छत्तीसगढ़ी लोक धुनों से इंस्पायर होकर फिल्म का म्यूजिक तैयार किया है। फिल्म की कहानी सिद्धार्थ सिंह, पटकथा मनीष मानिकपुरी और संवाद गिरवारदास मानिकपुरी ने लिखे हैं। इस फिल्म में पुष्पेंद्र सिंह, अंजली चौहान, सुनील तिवारी, पुरन किरी, क्रांति दीक्षित, ज्योत्सना, सतीश जैन, मनोज वर्मा, अमित शर्मा, राजेश पाण्ड्या, प्रदीप शर्मा, जैसे कलाकर भी दिखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *