नाबालिक को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म,प्रेग्नेंट होने पर खिला दिया गर्भपात की दवा,नाबालिक ने दिया मृत बच्चे को जन्म

कांकेर. छत्तीसगढ़ में नाबालिगों के साथ दुष्कर्म का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर ऐसा ही मामला समाने आया है। नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गया।मामले की हकीकत तब सामने आई जब नाबालिग ने मृत बच्ची को जन्म दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार परतापुर थाना क्षेत्र की एक नाबालिग लड़की अपने पिता के साथ थाना आकर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराते हुए बताया कि ग्राम कामबेड़ा निवासी शंभुनाथ कुमेटी पिता रजेसिंग का घर में आना जाना लगा रहता था। जिसका फायदा उठाते हुए उसने लड़की को अपने झूठे प्यार में फंसा कर शादी का झांसा दिया। जनवरी 2019 को उसने लड़की के जबरदस्ती करते हुए दुष्कर्म किया इसके बाद लगातार लड़की के इच्छा के विरूद्ध उसकी आबरू लूटता रहा । इस बीच जब लड़की गर्भवती हो गई तो आरोपी को इसकी जानकारी दी। आरोपी ने चिकनी चुपड़ी बातें करके शादी करने का प्रलोभन दिया और उसके बाद भी लड़की साथ दुष्कर्म करता रहा और एक दिन जबरदस्ती करते हुए गर्भपात की दवा खिला दिया।

जिससे नाबालिग लड़की की तबियत खराब हो गई और उसने सीएचसी कोयलीबेड़ा में एक मृत बच्ची को जन्म दिया। रिपोर्ट के आधार पर आरोपी के खिलाफ धारा ३७६-२-ढ पाक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी की तलाश में पुलिस जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *