शिक्षक शिष्य सम्मेलन की दूसरी बैठक सम्पन्न,,17 अक्टूबर को होगा आयोजन,,600 पूर्व शिक्षक एवं विद्यार्थी उपस्थिति का लक्ष्य

*
पाटन–जामगांव एम स्कूल में सन 1087 से 2001 तक विद्यालय ।के पदस्थ रहे शिक्षक एव छात्र-छात्राओं का सम्मेलन का आयोजन करने के लिये 19 सितम्बर को लता कुंज तर्रा में बैठक सम्पन्न हुई।
जिसमे श्री बगरिया ,अजय शर्मा तथा
टी एस चंद्राकर के मार्गदर्शन मे,जामगांव स्कूल के
40 पूर्व छात्र छात्राएं उपस्थित हुवे। बैठक में सम्मेलन की तिथि 17 अक्टूबर 2021 तथा कार्यक्रम स्थल पुराना शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल ,परिसर तय किया गया।
समय सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक कार्यक्रम आयोजित होगा कार्यक्रम का शीर्षक *शिक्षक-शिष्य महासम्मेलन एवम अभिनंदन समारोह* *2021 तय किया गया
कार्यक्रम में मुख्य अथिति के रूप में *दाऊ शिव प्रसाद चंद्राकर* को उनके द्वारा जामगांव स्कूल के निर्माण ,प्रारम्भ एवम सतत सहयोग के लिए विशेष रूप से सम्मानित करने के लिए सर्व सम्मति से चयन किया गया।कार्यक्रम की अध्यक्षता इस संस्था के पूर्व व वर्तमान में सेवानिवृत्त वरिष्ठ शिक्षक द्वारा किया जाएगा ।कार्यक्रम में जामगांव स्कूल के समस्त पूर्व प्राचार्य,शिक्षक और कर्मचारी तथा वर्तमान प्राचार्य प्रधान अध्यापक औरशिक्षक ,शिक्षिकाओं ,कर्मचारियो को आमंत्रित किया जाएगा।

*कार्यक्रम प्रमुख रूप से सत्र 1987-88 से 2000-2001 बेच के शिक्षक तथा विद्यार्थियो द्वारा आयोजित किया जाएगा तथा इसने इसी अवधि के शिक्षक विद्यार्थी ही सम्मिलित होंगे।फिर भी उस अवधि के पहले या बाद के विद्यार्थी यदि शामिल होना चाहेंगे तो यह खुशी की बात होगी।

  • विद्यार्थियो के लिए कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए अपनी सहमति देने और प्रविष्ठि भेजने की अंतिम तिथि 25 सितम्बर2021 निर्धारित किया गया है। व्यवस्था और तैयारी को दृष्टिगत रखते हुए इस तिथि के बाद कि प्रविष्ठि स्वीकार नही होगी।
    *कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए निर्धारित प्रपत्र में अपनी जानकारी,फोटोग्राफ और मोबाइल नम्बर देना अनिवार्य होगा।
    *कार्यक्रम पूरी तरह पारिवारिक होगा और पारिवारिक वातावरण में सौहार्द्रपूर्ण ढंग से सम्पादित किये जायेंगे।अतः किसी भी प्रकार की अभद्रता ,अशिष्टता और अनुशासनहीनता क्षम्य नही होगी।
    *कार्यक्रम में धूम्रपान,मदिरा पान अथवा अन्य मादक पदार्थों जा सेवन पूर्णतः प्रतिबंधित होगा।किसी भी परिस्थिति में नशे की हालत में पाए गए व्यक्तिओ को कार्यक्रम में प्रवेश नही दिया जाएगा।
    *शासन के कोरोना गाइड लाइन के अनुसार मास्क पहनना और सोशल डिस्टेंनसिंग अनिवार्य होगी।
  • कार्यक्रम में आमन्त्रित शिक्षकों और उक्त अवधि के पूर्व शाला नायक रहे छात्र छात्राओं का सम्मान और अभिनंदन किया जाएगा।
  • चूंकि यह एक वृहद कार्यक्रम होगा जिसमें शिक्षक तथा पूर्व विद्यार्थियों के पारिवारिक जन उपस्थित होंगे ।इनकी सम्भावित संख्या 600 से अधिक होगी।
  • बैठक में कार्यक्रम की रूपरेखा तथा व्यवस्था के लिए विस्तार से चर्चा की गई, जिसमे कार्यक्रम को 3 काल खंड में संचालित करने का निर्णय सदस्यो के द्वारा लिए गए-
    *सुबह 10 बजे से 11 बजे तक अतिथियो का आगमन एवम पंजीयन,स्वागत एवं चाय नाश्ता
    *11 बजे से 2 बजे तक परिचय
    *2 बजे से 3 बजे तक भोजन
    *3 बजे से 4 बजे तक सांस्कृतिक कार्यक्रम और अभिनन्दन समारोह
    *कार्यक्रम को संचालित करने के लिएएक कार्यकारणी समिति का गठन किया गया,, जिसके अध्यक्ष विनोद वर्मा बटंग,तथा उनको सहयोग प्रदान करने के लिए 15 अन्य सहयोगियों का मनोनयन किया गया।उक्त जानकारी मीडिया प्रभारी, शुभम वर्मा, करगा ने दी
    (93008702)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *