BIG REAKING : मुख्यमंत्री ने दिया इस्तीफा, पार्टी की अंदरूनी कलह से थे परेशान, बोले- पार्टी के कार्यकर्त्ता के रूप में करता रहूँगा काम

गुजरात से बड़ी खबर सामने आ रही है। मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने इस्तीफा दे दिया है। माना जा रहा है कि सरकार और संगठन के बीच चल ही खींचतान के कारण विजय रुपाणी ने इस्तीफा दिया है। मुख्यमंत्री ने राज्यपाल से मिलकर अपना इस्तीफा सौंपा है। खुद विजय रुपाणी ने इसका ऐलान किया और कहा कि वे पार्टी के कार्यकर्ता के रूप में काम करते रहेंगे।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद दिया और कहा, ‘भाजपा में समय के साथ जिम्मेदारियां बदलती हैं। प्रधानमंत्री का धन्यवाद जिन्होंने मुझे पांच साल गुजरात की जनता की सेवा करने का मौका दिया। केंद्रीय गृहमंत्री अमित भाई शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का भी धन्यवाद दिया, जिन्होंने मुझे समय-समय पर मार्गदर्शन दिया।

संगठन के टकराव की खबरों पर उन्होंने कहा, ‘पार्टी ने मुझे जिम्मेदारी दी थी। मैंने उसे पूरी तरह निभाने का प्रयास किया। कोरोना काल में भी गुजरात सरकार ने केंद्र के साथ मिलकर अच्छा काम किया। भाजपा में यह स्वाभाविक प्रक्रिया है। अब केंद्रीय नेतृत्व को नए चेहरे को सामने लाने का मौका मिलेगा और मैं गुजरात की जनता के लिए काम करता रहूंगा।’ गुजरात में 2022 का चुनाव किसके चेहरे पर लड़ा जाएगा, इसके जवाब में रुपाणी ने कहा कि गुजरात में नरेंद्र मोदी के चेहरे पर ही चुनाव लड़ा जाता रहा है और 2022 में भी ऐसा ही होगा।

विजय रुपाणी के अचानक इस्तीफा देने पर कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने कहा कि सरकार की नाकामी छुपाने के लिए ऐसा किया गया है। गुजरात की यह भाजपा सरकार हर मोर्चे पर नाकाम रही है और गुजरात में कांग्रेस लगातार मजबूत हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!