बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अश्लील फिल्म बनाकर App के जरिये रिलीज करने का है आरोप 

मुंबई। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच  ने बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी  के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा  को सोमवार रात गिरफ्तार कर लिया है. राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने का आरोप है. इस मामले में उन्हें मुख्य आरोपी बनाया गया है.

इसी साल फरवरी में अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें ऐप के जरिए रिलीज करने का केस दर्ज किया गया था. राज कुंद्रा को इस मामले में मुख्य आरोपी के तौर पर गिरफ्तार किया गया है.

मुंबई पुलिस का कहना है कि उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं और उन्हें गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है.मुंबई पुलिस कमिश्नर ने बताया कि क्राइम ब्रांच ने फरवरी 2021 में अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का एक केस दर्ज किया गया था.
इसके बाद से ही पुलिस ने कई अलग-अलग ठीकानों पर छापेमारी की थी. इस मामले में ही राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है.
पुलिस की जांच में सामने आया है कि इस मामले में राज कुंद्रा मुख्य आरोपी और मुख्य साजिशकर्ता हैं.इस मामले में पिछले कई महीनों से जांच चल रही थी और कई लोगों को हिरासत में लिया गया था।

पूछताछ के बाद जैसे-जैसे परतें खुलती गईं, वैसे ही राज कुंद्रा का नाम इस पूरे मामले में सामने आ गया. इसके बाद 19 जुलाई को क्राइम ब्रांच ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

इस पूरे मामले में पहले ही 4 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. जानकारी के मुताबिक, Hotshot नाम की ऐप पर अश्लील फिल्मों को रिलीज किया जाता था. इस ऐप के मालिक राज कुंद्रा हैं. हालांकि, राज कुंद्रा ने दावा किया था कि उनका इस ऐप से कोई लेना-देना नहीं है.
पुलिस की जांच में ये भी सामने आया था कि पिछले कुछ महीनों से मुंबई में अश्लील फिल्मों की शूटिंग की बात आम हो गई है और उन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है.पुलिस का कहना है कि अभी तक जो जांच की गई है, उस आधार पर राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है. उन्हें मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। इस मामले में अभी भी जांच जारी है. अभी तक गिरफ्तारी को लेकर शिल्पा शेट्टी या राज कुंद्रा की ओर से कोई भी बयान सामने नहीं आया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *