ब्लेक मेलिंग से त्रस्त एक युवती ने की आत्मदाह की कोशिश: घटना में युवती बुरी तरह झुलसी

डोंगरगांव. डोंगरगांव थानाक्षेत्र में ब्लेक मेलिंग से त्रस्त एक युवती द्वारा अपने उपर आग लगाकर आत्मदाह करने की कोशिश करने का मामला सामने आया है। घटना में युवती बुरी तरह जल गई है और उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार एक युवती गुरुवार को अपने ऊपर मिट्टी तेल उड़ेल कर आग लगाकर आत्म हत्या करने की कोशिश की है। घटना में युवती बुरी तरह जल चुकी है। बताया जा रहा हैै कि युवती को दो युवक लंबे समय ब्लेक मेलिंग करते आ रहे हैं।

वीडियो वायरल किए जाने की मिल रही थी धमकी

मिली जानकारी के अनुसार युवती को दो युवकों के द्वारा लगातार ब्लैक मेलिंग करते हुए वीडियो वायरल करने की धमकी दिया जा रहा था। इससे परेशान युवती ने गुरुवार को आत्मदाह की कोशिश की। युवती आग लगाने के बाद चीख पुकार मचाई। आसपास मौजूद लोग मौके पर पहुंचे और 112 की मदद से उसे डोंगरगांव अस्पताल लाया गया। प्राथमिक उपाचर के बाद युवती को मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस अधिकारियों की उपस्थिति में पीडि़त युवती ने अपने बयान में गांव के ही 2 युवकों द्वारा ब्लेक मेलिंग करने की बात कही है। युवती 60 प्रतिशत तक जल गई है। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी है। जांच के बाद मामले का खुलासा होगा।

जांच चल रही है जल्द ही होगा खुलासा

डोंगरगांव थाना प्रभारी शिवेंद्र राजपूत ने कहा कि एक युवती ने अपने ऊपर मिट्टी तेल छिड़क कर आग लगा ली है। युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ब्लेक मेलिंग की बात सामने आ रही है। मामला दर्ज कर विवेचना की जा रही है। जांच के बाद मामले का खुलासा होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!