बंगाल चुनाव में बहुचर्चित सीट नंदीग्राम से ममता बनर्जी 1957 वोटों से चुनाव हार गई हैं. बीजेपी कैंडिडेट शुभेंदु अधिकारी ने उन्हें शिकस्त दी

बंगाल चुनाव में बहुचर्चित सीट नंदीग्राम से ममता बनर्जी 1957 वोटों से चुनाव हार गई हैं. बीजेपी कैंडिडेट शुभेंदु अधिकारी ने उन्हें शिकस्त दी है.

इस बार पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के लिए नाक की लड़ाई बन गया। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में नंदीग्राम विधानसभा सीट का संग्राम बेहद ही रोचक रहा है, जहां से वर्ष 2016 में तृणमूल कांग्रेस ने जीत दर्ज की थी। वहीं इस बार प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को टक्कर देने उनकी ही पार्टी के पूर्व नेता सुवेंदु अधिकारी मैदान में थे। कड़े मुकाबले के बाद सुवेंदु अधिकारी ने 1957 वोट से अपनी सीट बचा ली।

नंदीग्राम में विधानसभा सीट पर मुकाबला बेहद रोचक रहा। आखिरी राउंड तक सुवेंदु अधिकारी और ममता बनर्जी के बीच मुकाबला बेहद दिलचस्प बना रहा। कभी ममता बनर्जी बढ़त बना ले रहीं थीं, तो कभी सुवेंदु अधिकारी आगे निकल जा रहे थे। अंत में 1200 वोटों से ममता बनर्जी के जीतने की खबरें चलने लगी। सोशल मीडिया पर ममता बनर्जी को बधाई देने वालों का तांता लग गया। इसके कुछ घंटे बाद बाजी एक बार फिर पलट गई। शाम 6:20 बजे सुवेंदु अधिकारी ने एक बार फिर 1957 वोटों से बढ़त बना ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *