पेट्रोल पम्प में डीजल नही मिलने से समय पर ईलाज करवाने हॉस्पिटल नही पहुंच युवक की मौत…मामला दुर्ग जिले के दक्षिण पाटन के ग्राम ओदरागहन का


पाटन। विकासखण्ड पाटन के ग्राम ओदरागहन निवासी दीपक साहू को उनके परिजनों द्वारा इलाज के लिए 8 बजे धमतरी लेकर जा रहे थे। गाड़ी में डीजल डलवाने के लिए रास्ते मे बोहारा के महामाया फ़्यूल्स प 9बजकर 6 मिनट में पहुचे। पेट्रोल पम्प के स्टाफ एवम मालिक के लापरवाही के चलते डीजल नही दिया गया। लगभग आधे घण्टे तक परिजन संचालक एवम स्टाफ के सामने गिड़गिड़ाते रहे। मरीज को तड़पते देख कर भी जो करना है कर लो किंतु डीजल नही दिया जायेगा। ऐसा कहकर नकार दिया गया। जिसके चलते अस्पताल पहुचने में लेट हो गया। आगे आमदी पेट्रोल पम्प में डीजल डालने के बाद गुप्ता अस्पताल धमतरी पहुचते ही उनकी मौत हो गयी। वापस जब शव को लेकर परिजन पहुचे उसके बाद भी महामाया फ्यूल्स के संचालक और स्टाफ की अमानवीय कृत्य परिजनों को सही नही गयी। परिजनों ने शाशन प्रसाशन पेट्रोल पम्प संचालक ले लापरवाही के लिए कड़ी कार्यवाही की गुहार लगाई है। मृतक के परिजनों को एक निश्चित मुआवजा की मांग भी की गई है।

ग्राम ओदरागहन के सरपंच जिनेश जैन ने प्रशासन को पत्र लिखकर मांग किया है कि पेट्रोल पंप में जरूरत मंदो को डीजल देने में किसी प्रकार से लापरवाही न बरतें और संचालकों को निर्देशित किया जाय और पेट्रोल पंप का संचालन 24 घण्टे हो स्वास्थ खराब हो जाने से लोगो को लंबी दूरी तय कर शहर जाना पड़ता है। रास्ते मे एक स्वास्थ कर्मी भी मिला उन्होंने भी बताया कि उसे भी पेट्रोल के अभाव में 2 किमी पैदल चलकर जाना पड़ा। प्रशासन इस विषय पर गौर करे और संचालकों को उचित निर्देश दे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *