प्रधानमंत्री के अनुज प्रहलाद मोदी का तीन दिनी छत्तीसगढ़ प्रवास उतई, धमतरी, नगरी कांकेर,गुण्डरदेही में किसानों से मिलेंगे

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अनुज एवं विश्व हिन्दु महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रहलाद भाई मोदी कल 6 मार्च को प्रात: साढे 8 बजे विमानतल पहुंचने के बाद न्यू सर्किट हाउस जायेंगे। वहां से 10 बजे धमतरी के लिए रवाना होंगे। धमतरी में प्रात: 11.30 बजे पूर्व विधायक इंदर चोपड़ा के यहां आधा घंटा रूकने के बाद नगरी के लिए रवाना होंगे जहां 2 बजे बजरंग चौक में किसानों की जनसभा को श्री मोदी संबोधित करेंगे।
इस आशय की जानकारी देते हुए भारतीय श्रम सहकारी सोसायटी केअध्यख लखनलाल साहू, धमतरी के जिला भाजपा मंत्री राजेन्द्र गोलछा एवं कांकेर के अभयकुमार चोपड़ा ने बताया कि नगरी में कार्यक्रम के बाद श्री प्रहलाद मोदी कांकेर के लिए रवाना होंगे जहां एक हजार वषगर्् पूर्व स्थापित भू-हनुमान का दर्शन करने के बाद शाम 4 बजे न्यू कम्युनिटी हाल में आयोजित किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे एवं उनसे रूबरू चर्चा करेंगे।
रात्रि जैन निवास में भोजन लेंगे। दूसरे दिन रविवार 7 मार्च को पलारी सनौद गांव के कृषकों से 12 बजे मिलेंगे। दोपहर 2 बजे गुण्डरदेही में किसान सम्मेलन को संबोधित करने के बाद 4 बजे उतई में सहकारिता से जुउ़े किसानों से विशेष चर्चा करेंगे। उसके बाद वे उतई से भिलाई होते हुए रायपुर के लिए प्रस्थान करेंगे। वे 8 मार्च को राजधानी में विभिन्न संगठनों से मिलेंगे एवं 9 मार्च को प्रात: इंडिगो विमान से दिल्ली के लिए रवाना हो जायेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!