भानपुरी कॉलेज में नियमित प्राध्यापकों की भर्ती करें सरकार – अभाविप…उच्च शिक्षा मंत्री के नाम एबीवीपी ने सौंपा प्राचार्य को ज्ञापन

बस्तर। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद भानपुरी इकाई के द्वारा शुक्रवार को भानपुरी कालजे में नियमित प्रध्यापको की नियुक्ति के माँग को लेकर ज्ञापन सौंपा।

अभाविप भानपुरी के नगर मंत्री आसमन बघेल ने बताया की विगत 10 वर्षों से कॉलेज में नियमित प्राचार्य एवं प्रध्यापको की नियुक्ति न होने पढाई प्रभावित हो रहा है जिसमे परीक्षा परिणाम का प्रतिशत घट रहा है ,बस्तर जैसे सुदूर क्षेत्र में राज्य सरकार की उपेक्षा का खामियाजा विद्यार्थियों को भुगतना पड़ रहा है सरकार से मांग है कि छात्र हित को ध्यान में रखकर प्राध्यापको के नियुक्ति की मंजूरी दें।

ज्ञापन के दौरान, बस्तर जिला सयोजक कमलेश दीवान ,प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य पितेश्वर बघेल, नगर सह मंत्री टिकेश नाग, शानु कश्यप ,भुनेश्वरी, कश्यप , प्रदीप मौर्य, शिदार्थ कश्यप, चंदन, फगनु, डमरू, सुकदू, संजय , हेमकांत, छबिलाल, महेश, केदार, डोमबति, प्रमिला, दीपाली , लेमबति, सिया, भागबति, सीमती , तूलाबती , एवम अभाविप के समस्त कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *