समग्र ब्राह्मण युवा परिषद् रायपुर द्वारा श्री परशुराम प्रागट्योत्सव पर 51 बटुकों का उपनयन संस्कार

रायपुर। समग्र ब्राह्मण परिषद् छत्तीसगढ़ की रायपुर युवा परिषद् जिला ईकाई द्वारा इस वर्ष 14 मई को भगवान परशुराम जी के प्रागट्योत्सव पर उपनयन संस्कार का आयोजन किया जायेगा.

समग्र ब्राह्मण युवा परिषद् रायपुर के जिलाध्यक्ष पं.अखिलेश त्रिपाठी एवं संयोजक पं.अजय पाठक ने कार्यक्रम के संबंध में जानकारी देते हुये बताया कि समग्र ब्राह्मण युवा परिषद् रायपुर के तत्वावधान में समग्र ब्राह्मण परिषद् छत्तीसगढ़ के सहयोग से रायपुर के प्राचीनतम मंदिर श्री महामाया देवी मंदिर के सत्संग भवन में यह आयोजन किया जा रहा है जिसमें 51 बटुकों का उपनयन संस्कार करवाया जायेगा.

संगठन के प्रदेश संवाद प्रमुख पं.संदीप शर्मा द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार संपूर्ण भारतवर्ष में 50 संस्थापक सदस्यों के सामूहिक निर्णय के आधार पर अपनी उत्कृष्ट कार्यशैली से संचालित प्रथम सामाजिक संगठन समग्र ब्राह्मण परिषद् छत्तीसगढ़ द्वारा ब्राह्मण समाज हित में इस वर्ष रायपुर एवं रायगढ़ में उपनयन संस्कार का आयोजन किया जा रहा है. रायगढ़ जिले में आयोजन की तिथि की घोषणा शीघ्रातिशीघ्र की जायेगी.

रायपुर में उपनयन संस्कार के पंजीयन एवं अन्य जानकारी प्राप्त करने श्रीमती प्रमिला तिवारी 9479107949, पं.अखिलेश त्रिपाठी 7999937460, पं.अजय पाठक 7415338447, श्रीमती आरती उपाध्याय 9826124266 से संपर्क किया जा सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!