मंदिर हसौद में एलपीजी भरा टैंकर पलटलने से मचा हड़कंप

रायपुर। राजधानी के मंदिर हसौद थाना क्षेत्र के रिंगरोड नंबर 3 पर एलपीजी से भरे एक टैंकर से ट्रक टकरा गया है। इस टक्कर की वजह से एलपीजी से भरा टैंकर पलट गया, जिसकी वजह से गैस रिसाव लगातार जारी है। मौके पर पुलिस और बचाव राहत दल मौजूद है, जो गंभीर हादसे की आशंकाओं को देखते हुए सतर्कता बरत रहा है।

इस हादसे की वजह से आवाजाही प्रतिबंधित कर दी गई है, जिसकी वजह से रिंग रोड-3 पर दोनों तरफ लंबा जाम लगने की जानकारी सामने आ रही है। पलटे हुए टैंकर को हटाने की कवायद जारी है। वहीं आसपास मौजूद भीड़ को भी दूर हटाया जा रहा है। तो आगजनी की संभावनाओं को देखते हुए भी सतर्कता बरती जा रही है।

टैंकर पलटने से गैस रिसाव होने की जानकारी मिल रही है, जिसकी वजह से हड़कंप मचा हुआ है। चूंकि एलपीजी काफी ज्यादा ज्वलनशील होती है, लिहाजा सावधानी बरती जा रही है, ताकि किसी तरह की अनहोनी से बचा जा सके।

गैस टैंकर पलटने के बाद टैंकर से गैस का रिसाव हो रहा था।

मामले में मंदिर हसौद थाना प्रभारी राजेंद्र दीवान ने बताया की सुबह करीब 9 बजे के आस-पास मंदिर हसौद चौक से पहले विधानसभा रोड के पास एलपीजी गैस से भरी टैंकर और ट्रक की टक्कर हो गई। ट्रक चालक को चोट आई है लेकिन कोई जनहानी नहीं हुई है। एलपीजी गैस टैंकर लीक हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *