खुड़मुड़ा हत्याकांड को लेकर पुलिस महानिदेशक ने अमलेश्वर थाने में बैठक लेकर दी IG-SP को दिशा निर्देश

भिलाईनगर। छत्तीसगढ़ के पुलिस महनिदेशक डी.एम.अवस्थी ने आज दोपहर राजधानी से लगी दुर्ग जिले के खुड़मुड़ा में हुई नृशंस हत्याकांड के जांच की समीक्षा की। इसके लिए अवस्थी ने अमलेश्वर थाने में आईजी, एसपी समेत दर्जन भर अधिकारियों की बैठक लेकर अब तक के विवेचना से अवगत होने के बाद दिशा निर्देश दिया।
पुलिस महानिदेशक डी.एम.अवस्थी ने आज दुर्ग जिले के अमलेश्वर थाने में खुड़मुड़ा हत्याकांड में चल रही जाँंच और इस मामले से जुड़ी अन्य पहलुओं की जानकारी ली। इस दौरान दुर्ग रेंज आईजी विवेकानंद सिन्हा, एसपी प्रशांत ठाकुर, एएसपी शहर रोहित झा, एएसपी ग्रामीण प्रज्ञा मेश्राम, एसडीओपी पाटन आकाश राव गिरपुंजे सहित निरीक्षक स्तर के आधा दर्जन अधिकारी उपस्थित थे।
अवस्थी ने इस हत्याकांड को सुलझाने के लिए बनी अलग-अलग टीम के नेतृत्वकर्ता अधिकारी से भी अब तक के विवेचना की जानकारी ली। उन्होंने आईजी और एसपी को महत्वपूर्ण दिशा निर्देश दिया। गौरतलब रहे कि बीते 20-21 दिसंबर की दरम्यानी रात अमलेश्वर थाना इलाके के खुड़मुड़ा गांव में एक ही परिवार के चार लोगों की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई है। इस हत्याकांड के आरोपी अब तक गिरफ्त से बाहर है। इस वारदात की जानकारी लिमते ही पुलिस महानिदेशक डी.एम.अवस्थी विधानसभा सत्र शुरू रहने के बावजूद खुड़मुड़ा पहुंचकर घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। वहीं आज पुन: अमलेश्वर थाना पहुंचकर उन्होंने वारदात के आरोपियों की गिफ्तारी शीघ्र सुनिश्चित करने जांच में लगी टीम तथा वरिष्ठ अधिकारियों को अपना मार्गदर्शन दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *