पाटन क्षेत्र के ग्राम खुड़मुड़ा में एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या…पति-पत्नी और बेटे-बहू के शव मिले… 11 साल के बच्चे पर भी हमला, सदमे से उबरने पर बयान होंगे

पाटन. अमलेश्वर थाना क्षेत्र के ग्राम खुड़मुड़ा में सनसनी खेज वारदात का मामला सामने आया है। रायपुर से सटे गांव में सोमवार को एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या कर दी गई। मरने वालों में पति-पत्नी और बुजुर्ग मां-पिता शामिल हैं। घर की बहू के सिर पर पत्थर मारा गया, उसका शव घर की बाड़ी में मिला है। बाकी तीनों के शव पानी की टंकी में मिले हैं। 11 साल के बच्चे पर भी हमला किया गया। हमला करने वाले ने उसका सिर फोड़ दिया गया। बच्चा अस्पताल में भर्ती है। हमला किसने और क्यों किया, यह अभी पता नहीं चल पाया है।

बहू की लाश देख गांव वालों को पता चला
बालाराम का परिवार गांव से करीब एक किमी दूर खेत में ही मकान बनाकर रह रहा था। बालाराम, उनकी पत्नी दुलारी, बेटे रोहित और बहू कीर्ति की हत्या कर दी गई। 11 साल का नाती दुर्गेश और 3 नातिन बचे हैं। सुबह गांव वाले बालाराम के घर के पास से गुजरे तो बहू कीर्ति का खून से सना शव पड़ा देखा। घर के अंदर आने पर दुलारी का शव भी पड़ा मिला। मामला रायपुर-पाटन मार्ग पर स्थित खुड़मुड़ा गांव की है।

बच्चे के बयान से मिल सकते हैं आरोपियों के सुराग
ग्रामीणों से सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। फोरेंसिक टीम के पहुंचने पर करीब एक घंटे बाद दरवाजा खोला गया पानी के टैंक में बालाराम और रोहित के भी शव मिले। घायल बच्चा दुर्गेश अभी सदमे में है। इसलिए, पुलिस उससे पूछताछ नहीं कर पा रही है। पुलिस का मानना है कि दुर्गेश का बयान लेने के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *