साहू यूथ विंग ने CGPSC 2018 में चयनित समाज के सभी युवाओ को बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना किये

रायपुर.छत्‍तीसगढ़ लोक सेवा (सीजीपीएससी) ने साल 2018 में आयोज‍ित परीक्षा का परिणाम घोष‍ित कर द‍िया है. इस सिविल सर्विसेज की परीक्षा में साहू समाज के एकमुश्त छप्पन लोगों का चयन हुआ है। सीजीपीएससी में समाज के इतने अधिक लोगों का चयन होने पर समाज सहित पूरे छग मे खुशी की लहर ब्याप्त है समाज के युवा प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष संदीप साहू, प्रदेश युवा प्रकोष्ठ के संयोजक सुरजीत साहू एवं युवा प्रकोष्ठ के रायपुर संभाग के संयोजक प्यारे लाल साहू ने बधाई एवं शुभकामनाएं व्यक्त करते हुए समस्त चुने हुए अभ्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना किए है।
युवा प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष संदीप साहू ने बधाई देते हुए कहा कि अब हमारे छत्तीसगढ़ के समाज के युवा पहले से और काफी जागरूक हो चुके हैं और विभिन्न क्षेत्रों में अपने प्रतिभा एवं परिश्रम के दम पर सफलता अर्जित कर माता-पिता समाज एवं छत्तीसगढ़ का नाम रोशन कर रहे हैं जिसका साक्षात परिणाम है कि अभी हाल ही में हुए सीजीपीएससी 2018 की सूची में एक साथ 56 लोगों चुनकर आए हुए है ।
गौरतलब हो की सीजीपीएससी 2018 की चयन सूची विगत दिनों जारी हुई है इस परीक्षा में कुल 814 उम्‍मीदवारों ने क्‍वालिफाई किया है जिसमें छप्पन लोग साहू समाज से आते है. इसके जरिये 273 पदों पर भर्तियां होने वाली हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *