पाहन्दा में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ द्वारा शस्त्र पूजन कर धूमधाम से मनाया विजयादशमी का पर्व

पाटन। अमलेश्वर नगर में विजयादशमी पर्व के अवसर पर राष्टीय स्वयं संघ के द्वारा शस्त्र पूजन पथ संचलन विजयादशमी उत्सव बड़े ही धूमधाम के साथ पाहन्दा ( अ) मनाया गया । संघ के द्वारा सभी को एकजुट होकर राष्ट्र निर्माण की ओर अग्रसर हों और देश की उन्नति में अपना योगदान दें। विजया दशमी के इस शुभ अवसर पर अधर्म पर धर्म की विजय का संकल्प लें। इसके साथ ही
शस्त्र पूजन से हमें शक्ति, साहस और पराक्रम का महत्व सिखाता है। , इस पर्व पर अपने राष्ट्र और समाज की रक्षा के लिए संगठित होकर कार्य करने की बात कार्यक्रम में दी गई ।
इस पवित्र दिन पर हम सभी धर्म और सत्य की रक्षा करने का संकल्प लें और समाज में शांति और सौहार्द का प्रसार करें।संगठन, अनुशासन और सेवा के आदर्शों की याद दिलाता है। शस्त्र पूजन के अवसर पर, हम शक्ति और साहस के प्रतीक के रूप में अपने कर्तव्यों को निभाने की प्रेरणा लें।

इस अवसर पर अम्लेश्वर नगर में विजया दशमी उत्सव एवम शस्त्र पूजन मनाएं गए जिसमे मुख्य अतिथि पाटन खण्ड संघचालक संजय शर्मा संघचालक अम्लेश्वर नगर रमेश तिवारी पाहन्दा के सरपंच मोहन साहू(अधिवक्ता) नगर कार्यवाह अम्लेश्वर प्रकाश कश्यप , ए आर साहू नगर संपर्क प्रमुख, चोवा राम वर्मा , धनेश यादव, कैलाश सोनी, राजेंद्र साहू , सुरेंद साहू मोतीपुर शाखा से मोहन लोधी एवम अन्य स्वयं सेवक बंधु तथा विद्यार्थी शाखा के सेवक जन ने विजया दशमी उत्सव एवम शस्त्र पूजन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *