विधायक गजेंद्र यादव ने दी अष्टमी शुभकामनायें, हवन पूजन में शामिल हुए

दुर्ग। शारदीय नवरात्रि के नवमी पर शहर विधायक गजेंद्र यादव विभिन्न दुर्गा पंडाल पहुँचे और हवन पूजन में आहुति डालकर शहरवासियों के सुख समृद्धि की कामना किये। इस दौरान खीर पूड़ी और खिचड़ी के भोग भंडारा में हाथ भी बंटाये। विधायक श्री यादव ने कहा की समस्त देवी शक्ति का स्वरुप होती है। नौ दिन हम सभी ने माता की भक्ति की है, उसका आशीर्वाद मिलेगा।
अष्टमी पर विधायक गजेंद्र यादव प्रातः चंडी मंदिर और बैगापारा स्थित शीतला मंदिर पहुंचकर माता की आरती कर आशीर्वाद लिए और दुर्गवासियो की उन्नति प्रगति के लिए कामना किये। इस दौरान मंदिर में दर्शन के लिए आने वाले श्रद्धांलुओं का अभिवादन कर धर्म आस्था के महापर्व नवरात्रि की शुभकामनायें दिए। इसके पश्चात् शतचंडी यज्ञ के समापन के महाआरती में शामिल हुए और हवन में आहुति डाले। शाम 5 बजे से दुर्गा पंडालो में पहुँचे और अष्टमी के हवन में शामिल होकर नवकन्या भोज कराने वाले समितियों को बधाई दिए।

निर्धारित समय में हो प्रतिमा विसर्जन –
विधायक गजेंद्र यादव ने शहर के समस्त दुर्गा उत्सव समितियों से अपील किये है की विराजित माता की प्रतिमा का निर्धारित समय में विसर्जन करे। प्रतिमा विसर्जन स्थल पर पुलिस विभाग को सुरक्षा व्यवस्था तथा निगम प्रशासन को पार्किंग, लाइट्स व अन्य जरूरी व्यवस्था करने कहा है, ताकी किसी प्रकार की समस्या न हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *