ग्रामीण बैंक पाण्डुका में चोरी का कोशिश गैस कटर से लॉकर तोड़ने का किया प्रयास

खबर हेमंत तिवारी ,,

पाण्डुका /ग्राम पंचायत पांडुका में स्थित ग्रामीण बैंक के शाखा में एक बार फिर रात को चोरी की घटना को अंजाम देने का मामला सामने आया है यह घटना इस बैंक में दूसरी बार है इससे पहले भी लगभग 2010 में ऐसे ही अक्टूबर माह में पहले भी सेंधमारी की कोशिश की जा चुकी है। उस समय भी चोर चोरी करने में असफल हुआ था और इस समय भी असफल हुआ है ।सायरन बजने के कारण चोर भागने में सफल रहा पर ग्रामीण बैंक में हुई चोरी की घटना से फिर एक बार अंचल में लगातार खबरें वायरल हो रही है।दूसरी बार हुआ ग्रामीण बैंक में चोरी की घटना से सभी सकते में है।

तो वहीं बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे एवं उसके डिवाइस को लेकर चोर भागे हैं। ताला टूटा हुआ है और लॉकर रूम में रखे पैसे को गैस कटर से तोड़ने की कोशिश किया है।पहले भी धावा बोला था।हालांकि और इस बार भी लॉकर खोल पानी में कामयाब नहीं हुए। खबर मिलते ही स्थानीय पांडुका पुलिस जांच एवं कार्रवाई में जुट गए हैं।

लगातार हो रहे ग्रामीण बैंक में चोरी की घटना को लेकर अंचल तरह तरह के।चर्चा हो रहा है ।और बैंक में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। हल ही में गरियाबंद में भी एटीएम में भी इसी तरह लुट की कोशिश किया गया था। बैंक घनी आबादी वाले एरिया से दूर सुनसान जगह में स्थित है

इस कारण किसी को कुछ पता नहीं लगता घनी आबादी के बीच रहता तो चोर एक बार चोरी करने में सोचता ।साथ ही किसी प्रकार का कोई सुरक्षा गार्ड भी नहीं होता है। यह सब पूरी जानकारी चोर को है इसलिए फिर चरणों मेंदूसरी बार यहां चोरी की घटना को अंजाम देने की कोशिशकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *