रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय के सेवानिवृत कर्मचारियों ने माननीय राज्यपाल कुलाधिपति जी से मिलने हेतु समय मांगा,

रायपुर,, पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय के सेवानिवृत कर्मचारी प्रदीप कुमार मिश्र सेक्शन आफिसर ने बताया कि वि वि के सेवानिवृत कर्मचारियों ने प्रदेश के राज्यपाल एवं कुलाधिपति का स्वागत करने के लिए 5 सितम्बर 2024 को राज भवन में पत्र देकर समय मांगा ।

इस प्रदेश के नवनियुक्त राज्यपाल एवं कुलाधिपति रामेन डेका जी की नियुक्ति केंद्र सरकार ने की है । इन्होंने 31 अगस्त को प्रदेश के दसवें राज्यपाल के रूप में शपथ लिए हैं , इन्होंने शपथ लेने के बाद कहा है कि प्रदेश के विकास को नई ऊंचाई देने का सूत्रधार बनूंगा । प्रदेश के राज्यपाल होने के नाते प्रदेश के मुख्यमंत्री से लेकर सभी माननीयओ द्वारा लगातार सौजन्य मुलाकात कर प्रदेश की राजनीति एवं राज्य सरकार के विकास की गतिविधियों की ओर ध्यान आकृष्ट कराया जा रहा है।

इसी कड़ी के तहत पंडित रवि शंकर शुक्ल विश्व विद्यालय के सेवानिवृत कर्मचारियों के एक प्रतिनिधि मंडल ने भी समस्त विश्वविद्यालय के कुलाधिपति होने के नाते स्वागत करने का समय मांगा है। गौरतलब है कि पूर्व राज्यपाल एवं कुलाधिपति सुश्री अनसुइया उईके जी के द्वारा विश्वविद्यालय के कर्मचारी प्रतिनिधि मंडल से दो से अधिक बार मुलाकात कर विश्वविद्यालय की समस्त गतिविधियों की जानकारी दिये उक्त जानकारी प्राप्त कर राज्यपाल महोदया जी ने राज्य शासन को आवश्यक निर्देश देकर कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान कराया था , लेकिन तीन मांगे अधूरी रह गई , इसी मध्य अचानक उन्हें मणिपुर का राज्यपाल बना दिया गया था । प्रदीप मिश्र जी ने बताया कि तब से लेकर आज तक कर्मचारी संघ के प्रतिनिधिमंडल अपनी समस्याओं का निराकरण नहीं करा पाए हैं। सेवानिवृत कर्मचारियों ने अपने प्रतिनिधिमंडल का नाम भेजे दस दिन से अधिक हो गये हैं राजभवन से समय मिलते ही सेवानिवृत कर्मचारीगण राज्यपाल एवं कुलाधिपति का स्वागत कर अपनी लंबित समस्याओं की ओर भी ध्यान आकृष्ट कराएंगे एवं पूरा करने का सविनय पूर्वक आग्रह करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *