इंद्रावती भवन में नोडल अधिकारी ने ध्वजारोहण किया…..प्रदेश के शासकीय सेवक खुशनुमा माहौल बनाकर प्रदेश के तरक्की में अहम भूमिका निभाए – डॉ प्रियंका शुक्ला

नवा रायपुर :: नवा रायपुर स्थित इंद्रावती भवन परिसर में हर वर्ष की भाँति इस वर्ष भी स्वतंत्रता दिवस समारोह का आयोजन बड़े ही हर्षोल्लास से मनाया गया। इस अवसर पर संचालक पशु पालन ,तकनीकी शिक्षा विभाग एवं नोडल अधिकारी इंद्रावती भवन डॉ प्रियंका शुक्ला द्वारा राष्ट्रीय ध्वज फहराया गया, साथ ही सभी उपस्थित कर्मचारियों व अधिकारियों द्वारा राष्ट्रीय गान गाकर देश के 78 वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर राष्ट्र के प्रति सम्मान व देश प्रेम की भावना प्रकट की गयी।

इस अवसर पर नोडल अधिकारी डॉ प्रियंका शुक्ला ने अपने उद्बोधन में सभी कर्मचारियों, उनके परिजनों व सभी देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई व शुभकामनाएँ दी। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के विकास में विभागाध्यक्ष कार्यालय की अहम भूमिका है। शासन के विभिन्न योजनाओं के कार्ययोजना बनाने के साथ ही क्रियान्वयन कराने की प्रमुख रूप से विभागाध्यक्ष कार्यालय का योगदान रहता है। इस अवसर पर कमल वर्मा प्रांतीय संयोजक छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन ने अपने उद्बोधन में कहा कि इस दिन देश को अंग्रेजी हुकूमत से आजादी मिली थी। देश की आजादी में शहीद असंख्य स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों को श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए उनके बलिदान को याद करते हुए आपसी भाईचारा के साथ उनके सपनों के अनुरूप समृद्ध भारत के निर्माण में प्रदेश के कर्मचारियों को योगदान करने की अपील की गई।

इस अवसर पर जय कुमार साहू, तिलक शोरी, दिलदार सिंह मरावी, के के ध्रुव, मनकू ध्रुव, सत्येंद्र देवांगन, भूपेंद्र पांडेय,श्रीमती जगदीप बजाज सहित बड़ी संख्या में कर्मचारी-अधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *