सुन्दरनगर वासियो को मिला उद्यान, विधायक – महापौर ने किया लोकार्पण

दुर्ग। सुन्दरनगर वासियो को एक अच्छे उद्यान की सौगात मिली है। बच्चों को खेलने के लिए सुरक्षित स्थान मिलेगा तो बड़े बुजुर्गो को सुबह शाम टहलने समय बिताने कॉलोनी में ही उपयुक्त स्थल मिलेगा। शहर विधायक गजेंद्र यादव एवं महापौर धीरज बाकलीवाल ने नवनिर्मित उद्यान का लोकार्पण किये। परिसर में हरियाली बढ़ाने स्थानीय नागरिकों के साथ पौधारोपण किये और पौधे को बढ़ाकर बड़ा करने का संकल्प दिलाये।

धनोरा रोड सुन्दरनगर बोरसी में जागृत साहू समाज द्वारा एक पेड़ माँ के नाम आयोजित कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुँचे विधायक गजेंद्र यादव ने पौधारोपण, प्रकृति और हर वृक्ष संबंधित पौराणिक महत्व के बारे में उपस्थितजनों को जानकारी दिए उन्होंने बताया बीमारियों से रक्षा के लिए नीम का पेड़, पूजा पाठ में आम के पत्ते क्यों अनिवार्य होते है। उन्होंने कॉलोनी के हर परिवार को एक पेड़ लगाकर उसकी सुरक्षा करने अपील किये।
साहू समाज द्वारा आयोजित कार्यक्रम में कॉलोनी में नवनिर्मित उद्यान का विधायक गजेंद्र यादव एवं महापौर ने विधिवत पूजन कर लोकार्पण कर परिसर में हरियाली बढ़ाने पौधारोपण किया। इस दौरान साहू समाज के जिलाध्यक्ष नंदलाल साहू, रोहित साहू, गुलशन साहू, रामखिलावन, जी. आर. साहू, दिलीप साहू, दीपक साहू सहित जागृत साहू समाज के सदस्य उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *