नियमिमितिकरण का मामला महत्वपूर्ण साबित हुआ…एक दैनिक वेतन भोगी दस परिवार के नारे ने भी काम किया


रायपुर। छ.ग. राज्य दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी संघ के प्रातांध्यक्ष मिलाप चंद यादव ने छत्तीसगढ़ राज्य विधान सभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के भारी बहुमत से जीत पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये बताया कि, कांगे्रस सरकार को सत्ता से हटाने में दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों की भूमिका महत्वपूर्ण निरूपित किया गया है प्रदेश में एक दैनिक वेतन भोगी, दस परिवार के नारे ने भी महत्वपूर्ण काम किया। जिसके तहत् दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों ने अपने सुनिश्चित भविष्य को ध्यान में रखते हुये ईमानदारी से प्रदेश में अपने परिवार जनो से संपर्क कर उन्हे कर्मचारी विरोध कांग्रेस सरकार के खिलाफ मतदान करने के लिये प्रचार किया।

भूपेश बघेल की सरकार ने अपने 05 साल के कार्यकाल में दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों के साथ केवल और केवल धोखा ही दिया था नियमितिकरण करने की कसम खाकर, नियमितिकरण का वादा पूरा नहीं किया गया । कांग्रेस सरकार ने अपने रवैया के अनुरूप वादा खिलाफी किया। जिसका परिणाम आज यह आया कि खुद भूपेश बघेल की काग्रेस सरकार सत्ता से बाहर हो गयी है। नियमितिकरण का वादा पूरा नही करने के कारण आज कांग्रेस पार्टी डूब गयी है।


नियमितिकरण नहीं करने से राज्य के हजारो दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों का परिवार अंधकार की ओर चला गया था कांग्रेस सरकार ने गंगा जल का मान भी नहीं रखा, कांग्रेस ने अपने शाासन काल में युवाओं के साथ केवल धोखा ही धोखा दिया था, जिसका परिणाम है कि केवल 05 वर्ष में कांग्रेस को सरकार से हाथ धोना पड़ गया।
छ.ग. राज्य दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी संघ के प्रातांध्यक्ष, मिलाप चंद यादव, महामंत्री निशांत राज दुबे सहित दीपक दशमेर, राज कुमार, मनेष बंजारे, गोविंद सिंह, किशुन चंद्राकर, पवन सिंह, रवि साहू, संजय सिंह, सुरेन्द्र सिह, तिलक नारायण, तिरथ साहू, अश्वनी, भागचंद, करण साहू, प्रवीण श्रीवास्तव, रूपेश साहू, सोन कुमार, धर्मजीत मरकाम, रेख राज, श्रीमती शीलू साहू, शीला रानी, डाॅली सिंह, स्वीटी चंद्राकर, गोपी साहू, सुमित सिंह, कृष्णा, नरेश, खगेश, भूपेन्द्र, आदि ने भाजपा के जीत पर भारतीय जनता पार्टी को बहुत -बहुत बधाई दी है और सत्तरूढ़ होने वाली भारतीय जनता पार्टी से जल्द से जल्द दैनिक वेतन भोगी का नियमितिकरण करने का आदेश करने हेतु जरूरी कार्यवाही करने हेतु निवेदन करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *