पाटन विधानसभा के गांवों के घर घर दस्तक दे रही है कांग्रेस कार्यकर्ता

  • स्वस्फुर्त होकर जुड़ रहे है कांग्रेस के साथ पाटन विधानसभा की जनता

पाटन। विधानसभा में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी पाटन के तत्वाधान में कांग्रेसी विधानसभा के प्रत्येक गांवों के घर घर जाकर मतदाताओं को भुपेश बघेल सरकार के जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में विस्तार से बता रहे है ।जिनमें सरकार आने पर 8 बड़ी घोषणाएं किए है । छत्तीसगढ सरकार के कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है यह बात जनता जानती है क्योंकि पुर्व में किये गये लगभग सभी बड़े वादों को दो साल कोरोना काल होने के बाद भी पुरी कर चुकी है ।जनता भाजपा के घोषणा को विश्वास नहीं करेगी क्योंकि पुर्व में किये गये बोनस के वादे को सिर्फ चुनाव वर्ष में पुरा करती थी फिर चुनाव जीतने के बाद बोनस नहीं देती थी ।इसलिए जनता भाजपा के घोषणा को विश्वास नहीं करेगी । हमारे पार्टी के मुखिया ने कहा है कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनी तो डॉ. खूबचंद बघेल स्वास्थ्य सहायता योजना के तहत गरीब वर्ग को 5 लाख से बढ़ाकर 10 लाख तक का मुफ्त इलाज एवं अन्य लोगों को 50 हजार से बढ़ाकर 5 लाख तक का मुफ्त इलाज मिलेगा. केजी से पीजी तक सरकारी स्कूल, कॉलेज में मुफ्त शिक्षा की घोषणा भी किया है
प्रति एकड़ 20 क्विंटल धान की खरीदी किसानों का कर्जा माफ 17 लाख परिवारों काे आवास जातिगत जनगणना
स्कूल से लेकर काॅलेज तक मुफ्त शिक्षा तेंदूपते पर आदिवासियों को हर साल मिलेगा 4000 रुपए बोनस भूमिहीन मजदूर को मिलने वाली 7 हजार रुपए की राशि को बढ़ाकर 10 हजार रुपए किया जाएगा।और आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में वोट डालने की अपील कर रहे है। इस अवसर पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी पाटन के अंतर्गत वरिष्ठ कार्यकर्ता अश्वनी साहू,संजय यदु,श्रीमती जय श्री वर्मा,अजय सिंगोर,खिलेश मारकंडे,संतोषी तिवारी,किरण चंद्राकर, राकेश ठाकुर,मोनू साहू,उर्वशी वर्मा,प्रशांत शुक्ला,अमोलदास टंडन,संतराम कुर्रे,जागेत्री साहू,पुरुषोत्तम तिवारी शंकर बघेल,कौशल चंद्राकर,अशोक साहू, रूपेंद्र शुक्ला, उमाकांत चंद्राकर,देवकुमार निषाद,जयप्रकाश चंद्राकर,रमन टिकरिहा,पवन पटेल,रूपचंद साहू,ईश्वर प्रसाद,लेखनी वर्मा,भक्तुराम गायकवाड़,ईश्वर वर्मा,जितेंद्र बंछोर,भूपेंद्र बघेल,सुनीता यदु,विष्णु चंद्राकर,नरेंद्र नारेंगें,नीलकंठ शुक्ला,कमलेश नेताम,युगलकिशोर आडिल प्रेमप्रकाश पांडे शामिल थे ।

पाटन की बिहान समुह की महिलाओं का अपमान कर रही है सांसद विजय बघेल

कांग्रेस के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने एक स्वर मे कहा कि गांव की महिला समुह गौठान में वर्मी कम्पोस्ट बनाती है उसी वर्मी कम्पोस्ट को समितियों के द्वारा किसानों को बेचा जाता है सरकार महिलाओं को आर्थिक रुप से संबल बनाने के लिए समाग्री स्थान व आर्थिक अनुदान प्रदान करती है वर्मी कम्पोस्ट में खरसी मिट्टी होने की बात कहना मतलब आप गाँव की समुह वाली महिलाओं के काम पर सवाल खड़ा कर उन वर्मी कम्पोस्ट बनाने वाली महिलाओं का अपमान कर रहे हो गाँव की महिलाएँ आपके खिलाफ मत डालकर आपके इस अपमान का बदला जरुर लेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *