डौण्डी पुलिस चेक पोस्ट के पास भीषण सड़क दुर्घटना,,बाइक सवार तीन युवा की मौत,,

अमित गुप्ता (बालोद) डौण्डी पुलिस चेक पोस्ट के कुछ मीटर की दूरी पर हुआ ज़बरदस्त सड़क हादसा। बाइक व कार में हुई जबरदस्त टक्कर तीन बाइक सवार की मौत। मृतक में छ्त्रपाल कोर्राम निवासी झुरहाटोला, गितेश दर्रो व कुलेश्वर खुर्शियाम निवासी कुआगोंदी छत्रपाल की बाइक क्रं. CG 24 S 6018 से तीनों डौण्डी से वापस अपने घर जा रहे थे , कि करीबन 6 बजकर 45 मिनट पर पुलिस चेक पोस्ट डौण्डी के आगे नाला के आस पास मेन रोड पर पहुँचे जहा विपरीत दिशा से आ रही वाहन कार क्रं.

CG 24 K 9011 से एक्सीडेंट हो गया। एक्सीडेंट के चलते कार खेत मे जा गिरी वही उस पर सवार लोग फरार हो गए। एक्सीडेंट से छत्रपाल कोर्राम को गंभीर चोंट आने से मौके पर ही मृत्यु हो गई। मोटर सायकल बुरी तरह छतिग्रस्त हो गई। साथ में बैठे गितेश दर्रो एवं चुनेश्वर खुर्सियाम को गंभीर चोंट आने से प्रायवेट वाहन से ईलाज हेतु शासकीय अस्पताल डौण्डी लाया गया । गितेश दर्रो, चुनेश्वर खुर्सियाम को गंभीर चोंट आने से से ईलाज हेतु जिला अस्पताल बालोद रिफर किया गया। जिस के पश्चयात उन की भी मृत्यु हो गई। थाना प्रभारी डौण्डी ने बताया कि कार की खोज हो चुकी है कार बालोद निवासी किसी व्यपारी की है। घटना दौरान कार में दो लोग सवार थे वाहन कार क्रं. CG 24 K 9011 के चालक के विरुद्ध धारा 279-IPC, 304-A-IPC, 337-IPC के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। कार्यवाही जारी है।बाइक सवार की

प्राथमिक उपचार करने वाले डॉ नरेंद्र ठाकुर बताते है कि बाइक स्वरों की हालत को देखकर यह अंदाज़ा लगया जा सकता है कि एक्सीडेंट कितना भयानक हुआ होगा उन्होंने बताया कि तीनो की पैर व एक कि जांग की हड्डी टूट गई थी। वही एक कि हड्डी का कचुम्बर बन गया था। साथ ही उन के सिर पर भी गहरी चोट आई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *