Aashram 3: इंतजार हुआ खत्म, आज रिलीज होगी बॉबी देओल की आश्रम-3

बॉबी देओल दर्शकों के सामने फिर बाबा निराला के अवतार में नजर आएंगे। उनकी बहुचर्चित वेब सीरीज आश्रम-3 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। आश्रम अब तक की सफल वेब सीरीज में से एक है। अब तक इस वेब सीरीज के दो सीजन आ चुके हैं। जिसे लोगों का काफी प्यार मिला है। आज 3 जून को इसका तीसरा भाग स्ट्रीम होगा।

रिलीज हुआ ट्रेलर

आश्रम को लेकर दर्शकों के बीच काफी दीवानगी है। इस वेब सीरीज को आईपीएल से ज्यादा बार देखा जा चुका है। गुरुवार को आश्रम 3 का ट्रेलर लॉन्च हुआ। इस मौके पर बॉबी देओल ने कहा मीडिया से सीरीज को लेकर ढेर सारी बातें की। आश्रम ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगा। बॉबी ने कहा कि मैं प्रकाश झा के साथ काम करने के लिए बेहद रोमांचक रहा। आश्रम की कहानी ने मुझे इस प्रोजेक्ट के साथ जुड़ने के लिए प्रेरित किया।

3 जून को होगी रिलीज

बता दें आश्रम का पहला और दूसरा सीजन साल 2020 में रिलीज हुआ था। जिसे फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिला। इस सीरीज में बॉबी देओल ने बाबा निराला को रोल निभाया है। अब आश्रम-3 आज 3 जून को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगी।

बॉबी ने कही ये बात

उन्होंने कहा कि हर एपिसोड में बाबा का किरदार और गहरा दिखाई देगा। सीजन 3 में इसका ऐसा रंग होगा, जो दर्शकों को बांधे रखेगा। एक्टर ने कहा, ‘यह ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखने जाने वाले शो में से एक है।’ जिसका श्रेय प्रकाशजी की कहानी और एमएक्स प्लेयर को जाता है। काम करने वाली पूरी टीम की मेहनत को जाता है। यह जानकर अच्छा लगा कि हमारे वेब सीरीज को आईपीएल के दो सीजन की तुलना में सबसे अधिक देखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *