ठेठवार यादव समाज के प्रांतीय अधिवेशन में सामाजिक मुद्दों पर हुई चर्चा, पाटन राज ठेठवार यादव समाज भी हुवे अधिवेशन में शामिल, महिला प्रकोष्ठ का होगा विस्तार

राजिम। ठेठवार यादव समाज का प्रांतीय महाधिवेशन राजिम मुख्यालय में हुआ। अधिवेधन में बड़ी संख्या में पाटन राज यादव समाज के पदाधिकारी भी शामिल हुवे। बैठक में महिला प्रकोष्ठ के और विस्तार करने का निर्णय लिया गया। इसके अलावा अतिथियों ने सामुदायिक भवन का लोकार्पण किया गया। अंतिम सत्र में सामाजिक विषयों पर चर्चा किया गया। साथ ही वार्षिक आय व्यय भी प्रस्तुत किया गया।

ठेठवार यादव समाज का वार्षिक अधिवेशन तीन सत्र में सम्पन्न हुआ। पहले सत्र में महिला सम्मेलन का आयोजन हुआ। महिला सम्मेलन का संचालन गंगोत्री यदु ने किया। महिला प्रकोष्ठ के प्रांतीय अध्य्क्ष ललिता यदु ने महिला सम्मेलन को सबोधित करते हुवे महिलाओं को समाज की धारा स्व अधिक अधिक जुड़ने का आह्वान किया गया। महिला प्रकोष्ट में विभिन्न नियुक्ति भी की गई जिन्हें नियुक्ति पत्र दिया गया। अधिवेशन के दूसरे सत्र में लोकार्पण कार्यक्रम व अतिथियों का सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक राजिम अमितेष शुक्ल थे। अध्यक्षता संसदीय सचिव द्वारिकाधीश यादव ने किया। विशेष अतिथि के रूप में जिला पंचायत दुर्ग अध्यक्ष श्रीमती शालिनी यादव, नगर निगम दुर्ग के सभापति राजेश यादव सहित विभिन्न, पूर्व प्रांतीय अध्यक्ष राजू यादव, कोमल यादव सहित विभीन्न राज पार के अध्यक्ष मौजूद थे। अतिथियों ने सामुदायिक भवन का लोकार्पण किया । प्रांतीय अध्यक्ष गुलेन्द्र यादव ने स्वागत उद्बोधन दिया। पाटन राज ठेठवार यादव समाज के अध्यक्ष ईश्वर यदु व महिला प्रकोष्ट के पूर्व प्रांतीय अध्यक्ष सुनिता यदु ने नेतृत्व में अतिथियों का स्वागत किया गया। इस अवसर पर यादव समाज पाटन राज के मीडिया प्राभारी बलराम यादव ने अपने विचार भी रखे। अधिवेशन में पाटन राज से ईश्वर यदु, सुनीता यदु, अश्वनी यदु, मदन यादव, ओमप्रकाश यादव, दुनेश्वर यादव, सन्तोष यादव, मोहन यादव, जीवन यादव सहित दुर्ग राज से रोमशंकर यादव, मिथलेश यादव सहित समाज के सैकड़ो लोग शामिल हुवे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *