बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार दबंग 3 अपने ओपनिंग डे पर करोड़ो रूपये की कमाई

News24carate(वेब डेस्क).बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म दबंग-3‘ 20दिसंबर से सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. लोगों को इस फिल्म का बहुत ही बेसब्री से इंतजार था. इसके साथ ही इसके पहले दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं. प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, डिंपल कपाड़िया, सई मांजरेकर, अरबाज खान और सुदीप किच्चा भी अहम भूमिकाओं में हैं. ‘दबंग 3’ के ओपनिंग डे की कमाई देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म लोगों को बेहद पसंद आई है. 

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपने ओपनिंग डे पर लगभग 30 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. बता दें, गुरुवार तक एडवांस बुकिंग में भी इस फिल्म ने लगभग 11.50 करोड़ की कमाई कर चुकी थी. इस फिल्म की कहानी सलमान खान ‘चुलबुल पांडे’, सुदीप किच्चा ‘बाली’, सोनाक्षी सिन्हा ‘रज्जो’ (चुलबुल पांडे की पत्नी), सई मांजरेकर ‘खुशी’, डिंपल कपाड़िया (चुलबुल की मां), अरबाज खान ‘मक्खी’ (चुलबुल पांडे का भाई) भूमिका पर बेस्ड है, जहां चुलबुल पांडे की शुरुआती जिंदगी की कहानी दिखाई गई है. 

फिल्म की डायरेक्शन की बात करें तो प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी यह फिल्म कहीं से भी कमजोर नजर नहीं आती. फिल्म की स्पीड अपने फ्लो में बहती नजर आती है. इसलिए एक पल के लिए आप इस फिल्म को मिस नहीं करना चाहेंगे. संगीत की बात करें तो, इसके लगभग गाने पहले ही सोशल मीडिया पर धमाल मचाने में सफल रही है. वहीं, बड़े पर्दे पर इन गानों को देखना बड़ा दिलचस्प नजर आता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *