बॉलीवुड कलाकार ओमकार दास मानिकपुरी (नत्था ) गरियाबंद में कर रहे हिंदी फ़िल्म की शूटिंग

✍🏻 रिपोर्टर विक्रम कुमार नागेश गरियाबंद

जिले के ज्वलंतशील मुद्दे पर आधारित है फ़िल्म । युवा निर्देशक हेमन्त तिवारी ( राहुल) कर रहे निर्देशित ।
दीवाली के पहले फ़िल्म होगी रिलीज
गरियाबंद अपनी प्राकृतिक सुंदरता एवं खूबसूरती के चलते जिला फिल्म की शूटिंग के लिए फिल्मकारों एवं निर्माताओं की पसंद बनते जा रहा है गरियाबंद की खूबसूरत लोकेशन में इन दिनों बॉलीवुड औऱ रंगमंच में अपनी अदाकारी से एक अलग मुकाम बनाने वाले अदाकार ओमकार दास मानिकपुरी नत्था एक हिंदी फिल्म की शूटिंग कर रहे है । जिसमे छत्तीसगढ़ी फ़िल्म की एक्ट्रेस मुस्कान साहू भी अपनी अदाकारी के जलवे बिखर रही है । छुरा के डायरेक्टर हेमंत तिवारी के निर्देशन में बन रही इस हिंदी फिल्म की शूटिंग पिछले कुछ दिनों से जिले में हो रही है । वर्तमान में जिलामुख्यालय की विभिन्न लोकेशन में इसकी शूटिंग हो रही है । जिसमें स्थानीय लोगो को भी अदाकारी करने का मौका मिल रहा है । फ़िल्म के डायरेक्टर हेमंत तिवारी और एक्टर ओमकार दास मानिकपुरी से चर्चा करते हुए बताया कि फ़िल्म के नाम और स्टोरी के बारे में ज्यादा कुछ बता पाना अभी मुमकिन नही है हम फिल्म के माध्यम से दर्शकों को एक ज्वलंतशील मुद्दे से रूबरू करना चाहते है। चूंकि गरियाबंद फिल्मों के लिए एक बेहतरीन लोकेशन है इस लिए फ़िल्म की अधिकतर शूटिंग जिलेभर में ही की जा रही है साथ ही इस फ़िल्म की शूटिंग में स्थानीय लोगो को भी मौका दिया जा रहा है। ओंकार दास ने कहा कि गरियाबंद में सुंदर प्राकृतिक स्थलों की भरमार है यँहा की खूबसूरती आपको मंत्र मुग्ध कर देती है । युवा निर्देशक हेमंत तिवारी के साथ काम का अनुभव बहुत अच्छा है उनमें मुझे एक अलग जुनून दिखाई देता है जो उनको बहुत आगे ले जाएगा । फिलहाल फ़िल्म की शूटिंग लगभग पूरी होने को है । दुबारा मौका मिलने पर गरियाबंद जरूर आना चाहूंगा ।
हेमंत तिवारी के फिल्मों के प्रति जुनून की बदौलत आज गाँव और जिले को मिल रही फ़िल्म इंडस्ट्री में पहचान ।
छुरा ब्लॉक के छोटे से गाँव खरखरा से नाता रखने वाले हेमन्त तिवारी अब जिले में एक जाना पहचाना नाम बन चुके है । सुविधाओं और संसाधनों की कमी के बावजूद बतौर निर्देशक हेमंत एक-एक पायदान आगे बढ़ते हुए अपने हुनर को निखारते जा रहे है । छोटे छोटे वीडियो और गानों की शूटिंग से अपने कैरियर की शुरुआत करने वाले हेमंत ने कई वीडियो सॉन्ग और शॉर्ट फिल्म का निर्देशन किया है । बीते दिनों इनकी फ़िल्म एम एक्स प्लेयर पर भी रिलीज हो चुकी है । यह हेमंत का फिल्मों के प्रति जुनून ही है जिसके चलते उसकी एक अलग पहचान बन चुकी है और कई बड़े बड़े फ़िल्म कलाकर उसके निर्देशन में काम कर रहे है ।
फिल्म के टीम
कैमरा राहुल वर्मा, विवेक सोनी, रामानद साहू
सहायक निर्देशक सत्यांश निषाद, मयंक यादव, योगेश राजपूत, विक्रांत सेंद्रे,
साउंड सिद्धार्थ पटेल ,मेकप अंजू उराव , प्रोडक्शन मैनेज भीम निषाद , योगेश तिवारी, चुम्मन, मनीष मिश्रा, लक्की वैष्णव आर्ट शाहरुख शेख लाईट नितेश , मिथलेश, जित्तू, चितरू स्पॉट ब्वॉय दीनू साहू, शुभाष मैनेजमेंट डीगेशवर सेन के द्वारा किया गया है और इस फिल्म मे ओमकार दास मानिकपुरी नत्था, मुस्कान साहू, उपासना वैष्णव , मुंबई से इंदु कुमारी, भोपाल से सनीत स्वामी, सविता पांडेय, छतीशगढ से विनोद उपाध्याय, शाहरूख शेख, सचिन शर्मा, बिट्टू यादव, सुब्रत शर्मा, नेमी कोसे, नरेंद्र ध्रुव, मधु लाखे, प्रमोद नामदेव, चंद्र प्रकाश,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *