प्रदेश महिला कांग्रेस उपाध्यक्ष कांति नाग ने बांटे गरीबों को राशन, कहा मुश्किल समय है सभी मदद के लिए आगे आए

अंतागढ़। करोना की महामारी के चलते देश के अधिकांश इलाकों मे लॉकडाउन लगा हुआ है जिस कारण छत्तीसगढ़ मे भी लॉकडाउन लगा है, उसके चलते लोगों का घरो से बाहर निकलना एवं आजीविका बंद है, जिस कारण खाने पीने के सामान को लोग तरस ना जायें उसके लिए आज प्रदेश महिला कांग्रेस की उपाध्यक्ष श्रीमती कांति देवी नाग जी जो स्वयं पहले एक बार कोरोना से संक्रमित हो चुकी है उसके बाद भी उनके मजबूत हौसलों और गरीब लोगों की चिंता से उनसे घर में रहा नही गया वो स्वयं घर के बाहर निकलकर नगर पंचायत अंतागढ़ के विभिन्न वार्डो में सुखा राशन का पैकेट बनाकर गरीब एवं जरूरत मंद परिवारों को वितरण किया एवं उन सभी परिवारों से घर में रहने और संक्रमण से बचे रहने के लिए सावधानियों का पालन करने का निवेदन किया ।

श्रीमती नाग जी ने कहा की विधायक अनुप नाग जी के प्रयास एवं मार्गदर्शन में जब तक लॉकडाउन है तब तक जरूरतमंद लोगो में राशन बांटने का प्रबंध किया है, श्रीमती कांति नाग जी ने ऐसे संस्थाओं को सामने आने के लिये अपील भी की है, जो ऐसे ही जरूरत मंद लोगों की अपने स्तर पर सहायता करे या फिर हमसे संपर्क करे ताकि ऐसे समय मे कोई भी भूखा नही रहे ।

इस राशन वितरण के दौरान श्रीमती कांति देवी नाग जी के साथ अंतागढ़ ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश चंदेल जी, नगर पंचायत पार्षद अखिलेश श्रीवास्तव, नगर पंचायत पार्षद राकेश गुप्ता जी मुख्य रूप से मौजूद रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!